करंट की चपेट में अाए भतीजे का बचाव करने अाया चाचा झुलसा, मौत

punjabkesari.in Saturday, Mar 10, 2018 - 10:33 AM (IST)

पलवल(गुरुदत्ता गर्ग): जाको राखे साइयां मार सके ना कोई और दूसरी तरफ काल की घड़ी को कोई नहीं टाल सकता अर्थात काल जिसे मौत देता है उसे किसी भी बहाने से अपने पास बुला लेता है। पलवल के हरिनगर में करंट लगने से एक एेसा ही मौत का मामला सामने अाया है। जिसने ये दोनों कहावते सच कर दी हैं। जिसे पहले करंट लगा वह तो बच गया और जो व्यक्ति करंट लगे युवक को बचाने पहुंचे चाचा की मौत हो गई। मृतक मूल रूप से बिहार का रहने वाला था और हरिनगर में वे अपने दो भतीजों के परिवार के साथ किराए पर रह रहा था। मौत की खबर से पूरी काॅलोनी शोक में डूब गई  है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार बीती रात पप्पू नाम का युवक घर के आंगन में पड़े लोहे के पाईप उठाकर छत पर रखने का प्रयास कर रहा था।अंधेरा होने के कारण लोहे का पाईप उपर से गुजर रहे बिजली के तारों से टकरा गया। करंट का झटका लगते है पप्पू जोर से चिल्लाया जिसकी अावाज सुनकर कमरे से बाहर आया तो पप्पू जमीन पर पड़ा था। उसके पास ही लोहे काकरंट वाला पाइव भी पड़ा हुअा था, जिसे पप्पू के चाचा रजक ने पकड़ लिया और करंट की चपेट में अा गया।
PunjabKesari
चाचा को किसी तरह करंट युक्त लोहे के पाइप से छुड़ाने के बाद इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि डॉक्टरों ने उसे बचाने के लिए काफी कोशिश की थी।
       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static