Haryana TOP 10: आदमपुर में आज मतदान का दिन, EVM में कैद होगा जनता का फैसला, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Nov 03, 2022 - 06:51 AM (IST)

डेस्क: पूर्व विधायक कुलदीप बिश्नोई के इस्तीफे से खाली हुई आदमपुर विधानसभा में आज उपचुनाव के लिए मतदान होगा। वोटिंग की प्रक्रिया सुबह 7 बजे से शुरू होकर शाम 6 बजे तक जारी रहेगी। 3 दिन बाद यानी 6 नवंबर को मतगणना के बाद परिणाम घोषित किया जाएगा। बता दें कि बीजेपी के भव्य बिश्नोई और कांग्रेस के जयप्रकाश के साथ ही आप के सतेंद्र सिंह व इनेलो के कुरड़ाराम नंबरदार आदमपुर के रण में किस्मत आजमाने उतरे हैं। 

चुनावी हिंसा के बीच नूंह में 80.7 फीसदी वोटिंग, मतदान केंद्रों पर हुई झड़प में 65 घायल  

चायती राज चुनाव के पहले चरण के दौरान नूंह जिले में 80.7 प्रतिशत मतदान हुआ। सुबह 7 बजे से शुरू हुई वोटिंग में जिले में कई जगह हिंसा की घटनाएं सामने आई। इस दौरान कई गांव में गोलियां चलने के साथ जमकर पथराव हुआ।  

सोशल मीडिया ने बिछड़े हुए मां-बाप से मिलाई संतान, 9 महीने पहले गायब हुआ था बच्चा

9 माह पहले लापता हुए 8 वर्षीय लावारिस बच्चे का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसकी सूचना मिलते ही परिजन बघोला स्थित अनाथ आश्रम में पहुंच गए,जहां सीडब्ल्यूसी के जरिए बच्चे को उन्हें सौंप दिया गया। इस दौरान  सीडब्ल्यूसी ने उसे माता-पिता के हवाले करके राहत की सांस ली। 

हरियाणा में पंचायत चुनाव के दौरान हिंसा, नूंह में पत्थरबाजी के बाद कैथल में युवक पर गंडासी से हमला

 हरियाणा में पंचायती राज चुनाव के पहले चरण के दौरान आज 9 जिलों में सुबह 7 बजे से पंच-सरपंच चुनने के लिए मतदान किया जा रहा है। इस बीच कई गांव में वोटिंग के दौरान हिंसा होने की घटनाएं भी सामने आई हैं।  

MBBS छात्रों को मुख्यमंत्री ने दी बड़ी राहत, बॉन्ड राशि को लेकर सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे विद्यार्थी 

सरकार की बॉन्ड पॉलिसी के विरोध में पिछले कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे एमबीबीएस छात्रों को राहत देते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने एक बड़ा ऐलान किया है। इसके अनुसार अब विद्यार्थियों को प्रदेश के सरकारी मेडिकल कॉलेजों में एमबीबीएस पाठ्यक्रमों में प्रवेश के समय कोई बॉन्ड राशि का भुगतान नहीं करना पड़ेगा।  

घर के सामने से लापता हुई CRPF जवान की पत्नी, सड़क पर पड़ी मिली चूड़ियां और चप्पल 

जिले के गांव श्यामनगर से एक सीआरपीएफ जवान की पत्नी रहस्यमयी तरीके से घर के बाहर से गायब हो गई। बताया जा रहा है कि महिला बीती रात सास के लिए चाय बनाने के बाद बर्तन धोकर घर से बाहर पानी फेंकने गई थी।  

देश विरोधी साजिश का पर्दाफाश, भारत का कानून न मानने के लिए युवकों का किया जा रहा ब्रेनवाश 

बीते दिनों भिगान टोल से पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में विदेशी साजिश का खुलासा हुआ है। आरोपी युवकों के सरगना विदेश में बैठकर सोशल मीडिया के भारत के लोगों का ब्रेनवाश कर उनके मन में देश विरोधी भावनाएं भर रहे हैं।  

सोनीपत में पंच और सरपंच चुनाव का ग्रामीणों ने किया बहिष्कार, बीडीपीओ का फूंका पुतला  

जिले के जुआ गांव के ग्रामीणों ने लघु सचिवालय से बीडीपीओ के पुतले का शव यात्रा निकालकर उनके कार्यालय के सामने ले जाकर दहन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पंच और सरपंच चुनाव का बहिष्कार भी किया है।  

स्कूल बस की तेज रफ्तार से हुआ हादसा, तीन वाहनों की टक्कर के बाद बच्चों में मची चीख पुकार 

जिले के जुंडला में एक सड़क हादसा हो गया, जिसमें स्कूल बस, गाड़ी और ट्रैक्टर में टक्कर हो गई। इस हादसे में ट्रैक्टर और स्कूल बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर भी पलट गया, जिसके बाद करनाल से असंध जाने वाली सड़क पर जाम लग गया। 

फतेहाबाद में 7 वर्षीय बच्चे सहित डेंगू के 2 मामले आए सामने 

फतेहाबाद जिले में डेंगू की चपेट में सबसे ज्यादा बच्चे और युवा आ रहे हैं। मंगलवार को जिले में डेंगू के सात वर्षीय बच्चे सहित दो नए मामले सामने आए हैं। डेंगू मरीजों की कुल संख्या 49 हो गई है। 

अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई बाइक, दादी की मौत, पोता घायल 

नेशनल हाइवे 152डी पर मंगलवार को धड़ौली के पास बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई जिसमें बाइक सवार महिला की मौत हो गई जबकि उसका पोता गंभीर रुप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टमार्टम करवाने के लिए शव नागरिक अस्पताल में शवगृह में रखवा दिया है।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static