"गरीब, किसान और आम लोग सरकार के पोर्टल जाल में फंस गए..." जींद में प्रदीप गिल की पदयात्रा का आज तीसरा दिन

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2024 - 04:24 PM (IST)

जींद (अमनदीप पिलानिया): जींद में प्रदीप गिल की 'हरियाणा मांगे हिसाब' पदयात्रा का आज शनिवार को तीसरा दिन था और उन्होंने अपनी यात्रा की शुरुआत ऐतिहासिक गांव पिंडारा से की। वहां की जनता से मुलाकात करने के बाद उनकी पदयात्रा निर्जन, मांडो खेड़ी, मनोहरपुर, लोहचब, तलोडा और अंतिम गांव खेड़ी तलोडा में पहुंचेगी।  मनोहरपुर गांव में प्रदीप गिल ने लोगों से संवाद किया और उनकी समस्याओं को समझा।

प्रदीप गिल ने आज बढ़ती बेरोजगारी, कर्मचारियों की ओल्ड पेंशन स्कीम (OPS) और अग्निवीर जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने फैमिली आईडी के त्रुटिपूर्ण संचालन के कारण बुजुर्ग महिलाओं की पेंशन कटौती को लेकर सरकार की आलोचना की और कहा कि यह सरकार केवल पोर्टल व्यवस्था के सहारे चल रही है। गरीब किसान और आम जनता इस पोर्टल जाल में फंसकर रह गए हैं। इसके साथ ही प्रदीप गिल ने किसान आंदोलन के दौरान शहीद हुए किसानों के मुद्दे पर भी सरकार से जवाब मांगा।

PunjabKesari

"जो व्यक्ति धरातल पर काम करेगा, उसे ही टिकट मिलेगा"

प्रदीप गिल ने कांग्रेस पार्टी के टिकट देने के पैरामीटर के बारे में बताया कि जो व्यक्ति धरातल पर काम करेगा, उसे ही टिकट मिलेगा। उन्होंने कहा कि वे पिछले 14 सालों से धरातल पर जनता के साथ जुड़े हुए हैं। साथ ही जनता का प्यार और समर्थन उन्हें लगातार मिल रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि जनता उन्हें अपना भाई, बेटा और परिवार का सदस्य मानती है।

36 गांवों और 31 वार्डों से होकर गुजरेगी प्रदीप गिल की पदयात्रा

आज भी लोगों में वही उत्साह और समर्थन की भावना देखने को मिली और हजारों की संख्या में लोग इस पदयात्रा में शामिल हुए। प्रदीप गिल की यह पदयात्रा 14 अगस्त तक चलेगी और जींद विधानसभा के 36 गांवों और 31 वार्डों से होकर गुजरेगी। इस यात्रा का उद्देश्य न केवल जनता की समस्याओं को उजागर करना है, बल्कि आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के लिए समर्थन जुटाना भी है। प्रदीप गिल की पदयात्रा के पहले, दूसरे, और तीसरे दिन के उत्साह और जनता की भारी संख्या में उपस्थिति ने यह साबित कर दिया है कि जनता अब बदलाव चाहती है और अपने हक के लिए आवाज उठाने को तैयार है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static