नेशनल हाइवे पर टोल वसूली पूरी, मरम्मत कार्यों पर खर्च जीरो

punjabkesari.in Sunday, Nov 01, 2020 - 09:04 AM (IST)

बादशाहपुर : गुरुग्राम स्मार्ट सिटी के नाम से पहचानी जाती है, लेकिन आज इसी स्मार्ट सिटी के स्थानीय निवासी नेशनल हाइवे के सड़क मार्ग की पोल खोलते हुए कार्यवाही की मांग कर रहे है। हालांकि टोल प्रबंधक द्वारा टोल वसूली को लेकर तमाम नियम कायदे पढ़ाते हुए जमकर वसूली करते हैं, लेकिन हाइवे के रखरखाव को लेकर अब नेशनल हाइवे के लोग टोल प्रबंधक पर सवालियां निशान खड़े कर रहे है।

गुरुग्राम निवासी लोकेश यादव ने सोशल मीडिया ट्विटर और बदहाल सड़क मार्ग की तस्वीरें शेयर करते हुए प्रशासन की पोल खोली है। वहीं उन्होंने आरोप लगाए कि टोल प्रबंधक स्थानीय निवासियों से भी गुरुग्राम आने जाने के लिए 130 रुपये टोल वसूलते हैं, लेकिन मरम्मत पर कोई खर्चा नही किया जाता क्योकि जीरो है।

उन्होंने नेशनल हाइवे के स्लिप रोड की तस्वीरें सांझा करते हुए बताया कि नेशनल हाईवे पर स्लिप रोड के हालात वाटिका अंडरपास सेक्टर 83 से लेकर खेड़की दौला टोल तक बदहाल बने हुए है। जिस चलना तो दूर यहां से निकलने वाले वाहनों को अपनी गाडिय़ों में मरमत कराने को मजबूर होना पड़ता है। नेशनल हाइवे की अनदेखी व टोल प्रबंधक की लापरवाही पर स्थानीय निवासी ने जिला उपायुक्त अमित खत्री से ट्विटर के माध्यम शिकायत कर कार्यवाही की मांग की है। जिस पर जिला उपायुक्त कार्यलाय की तरफ से नेशनल हाइवे को दिशा निर्देश दिएगए है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static