किसानों ने नहीं, बल्कि अब टोल के कर्मचारियों ने ही फ्री किया टोल प्लाजा, जानिए वजह(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Dec 16, 2021 - 05:15 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंदर): रेवाड़ी-रोहतक हाइवे स्थित गंगायचा टोल प्लाजा को एक बार फिर फ्री कर दिया गया है। इस बार किसानों ने नहीं, बल्कि कर्मचारियों ने ही टोल फ्री किया है। कर्मचारियों ने ये कदम इसलिए उठाया क्योंकि मुश्किल वक्त में काम करने के बावजूद उन्हें सैलरी नहीं मिली। इससे पहले भी वेतन नहीं मिलने पर अक्टूबर में कर्मचारी टोल फ्री कर चुके हैं। उस वक्त उन्हें जल्द ही सैलरी देने की बात की थी, लेकिन आज तक उन्हें सैलरी नहीं मिली।

PunjabKesari
दरअसल, किसान आंदोलन के चलते 2 माह तक रेवाड़ी का गंगायचा टोल फ्री रहा, लेकिन 26 जनवरी को दिल्ली में हुई हिंसा के बाद किसानों को यहां से हटाकर टोल चालू करा दिया गया था। हरियाणा के तमाम टोल फ्री होने के बावजूद 8 माह तक गंगायचा टोल प्लाजा पर टैक्स कटता रहा। इस बीच टोल पर कार्यरत 50 कर्मचारियों को अगस्त और सितंबर माह की सैलरी नहीं मिली, जिसके विरोध में कर्मचारियों ने पहले भी काम छोड़कर टोल को फ्री कर दिया था, लेकिन 11 दिसंबर के बाद से टोल चालू है।

कर्मचारी इन 5 दिनों में लगातार टोल टैक्स प्रबंधक से पिछली बकाया 2 माह की सैलरी देने की बात करते रहे, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई तो गुरुवार सुबह कर्मचारियों ने काम छोड़कर टोल फ्री कर दिया।  कर्मचारियों का कहना है कि मुश्किल वक्त जब प्रदेश में कही भी टोल चालू नहीं थे उस वक्त टोल पर ड्यूटी की। बावजूद उन्हें सैलरी नहीं दी जा रही।  इससे पहले कर्मचारियों ने टोल पर खड़े होकर प्रबंधक के खिलाफ नारेबाजी भी की। सूचना पाकर सदर पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी है। कर्मचारियों को वापस काम पर लौटने के लिए समझाया जा रहा है।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static