Haryana Weather Today: अंबाला में मूसलाधार बारिश बनी आफत, मौसम विभाग ने 5 जिलों में जारी किया बारिश का अलर्ट

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 12:28 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर) : अंबाला में हुई भारी बरसात के कारण जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया। सुबह से चल रही मुसलाधार बरसात के कारण कई इलाकों में जलभराव की स्थिति देखने को मिल रही है। सड़कें मानों नदियों में तब्दील हो गई हों। बरसात से पहले अंबाला नगर निगम हर बार बड़े-बड़े दावे करता है, लेकिन बरसात के बाद सामने आई तस्वीरों ने नगर निगम के सभी दावों की पोल खोल कर रख दी है। कुछ ही घंटों की बरसात ने शहर की कई सड़कों को नदी में तब्दील कर दिया। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि मौसम विभाग ने हरियाणा में अंबाला, पंचकूला सहित पांच जिलों में पांच दिनों का भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। ऐसे में बरसात अगर ऐसे ही पड़ती रही तो तस्वीरें और भी भयानक हो सकती हैं। अंबाला के पॉश इलाकों में भी बरसात का पानी लोगों को डरा रहा है।  अंबाला के लोग गुस्से में हैं और सड़कों पर जलभराव की स्थिति को लेकर सीधे-सीधे सरकार और प्रशासन को गुनहगार मान रहे हैं।

PunjabKesari

अंबाला शहर नगर निगम में सीनियर डिप्टी मेयर प्रतिनिधि सरकार और अधिकारियों का बचाव करते दिखे। सुन्दर ढींगरा की मानें तो बरसात में जो जल भराव की स्थिति बनती है वो बरसात रुकने के कुछ घंटों बाद ठीक हो जाती है। यही कारण है कि जनता के प्रतिनिधि 2014 के हालातों का हवाला देकर प्रशासन की इस लापरवाही को छुपाते दिखें।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static