युवकों से परेशान छात्रा ने पिया जहरीला पदार्थ, अस्पताल में कराया भर्ती

punjabkesari.in Sunday, Apr 17, 2022 - 07:53 PM (IST)

सोहना (सतीश) : आए दिन बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे है।  ऐसा ही एक मामला सोहना से सामने आया है जहां 14 साल की नाबालिग 9 वीं कक्षा की छात्रा ने गांव के ही युवकों से परेशान होकर जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिसे परिजनों द्वारा उसे सोहना के निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया, लेकिन छात्रा की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे गुरूग्राम के लिए रैफर कर दिया जो फिलहाल गुरूग्राम के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

पीड़िता छात्रा के पिता द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर अस्पताल पहुंची और पीड़िता छात्रा के बयान दर्ज करने के बाद आरोपी युवकों के खिलाफ 12 पोस्को एक्ट व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर जांच शुरु दी है।

बताया जा रहा है कि इस छात्रा का सिर्फ इतना कसूर है कि इसने उन युवकों की बात को नहीं माना जो इस छात्रा को अपनी हवश का शिकार बनाना चाहते थे। पहले तो छात्रा के परिवार को जान से मारने की धमकी देकर दो दिन पहले इसे जबरन बात करने के लिए फोन दिया गया और फिर धमकी देते हुए शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया। जब छात्रा ने मना कर दिया तो आरोपियों ने माँ बाप को जान से मारने की धमकी दी गई, जिस धमकी के बाद छात्रा डर गई। छात्रा ने पहले तो अपने माँ और पिता को आरोपी लड़कों के बारे में बताया और फिर रात को सोते समय जहरीला पदार्थ पी लिया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static