फाइनैंसर व अन्य लोगों से परेशान होकर युवक ने उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Tuesday, Jan 28, 2020 - 10:08 AM (IST)

भिवानी (पंकेस) : गांव के एक फाइनैंसर और गांव के 2 अन्य लोगों से परेशान होकर चांग निवासी मुकेश ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसने दम तोड़ दिया। मगर मृतक ने इससे पहले अपने बयान पुलिस को दे दिए। इस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अमानत में ख्यानत और आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा उसे परिजनों के हवाले कर दिया। 

इस बारे में चांग निवासी मुकेश ने बताया कि उसके गांव के नरेंद्र मेहता से फाइनैंस पर 20 हजार रुपए लिए थे। इसकी एवज में वह नरेंद्र को डेढ़ लाख रुपए दे चुका है। इसके बावजूद नरेंद्र ने उससे लिए खाली चैक पर 2 लाख की राशि लिख उसे अदालत में लगा दिया। मुकेश ने बताया कि वह शुक्रवार को भी नरेंद्र को 20 हजार रुपए नकद देकर आया था। इसके बावजूद वह अदालत से चैक वापस नहीं उठा रहा।

इसके अलावा मुकेश ने पुलिस को बयान देते हुए बताया कि करीब एक साल पहले गांव के इंद्रजीत और राजा ने उससे एक लाख रुपए महीना किराए पर उसका ट्रक लिया था। मगर उन्होंने उसके ट्रक में अवैध शराब भर ली और पकड़े गए। इसलिए वे भी न तो उसका ट्रक दे रहे और न ही ट्रक का किराया। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए मजबूर होकर उसने यह कदम उठाया है। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि उसके पास अब रोजी रोटी का कोई साधन नहीं रहा था। बाद में उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static