ट्रक से भिड़ी पिकअप, 2 बच्चों सहित 3 की मौत, 11 लोग घायल

punjabkesari.in Thursday, Dec 17, 2020 - 09:15 AM (IST)

समालखा : नैशनल हाईवे पर बुधवार तड़के करीब साढ़े 3 बजे एक ढाबे के सामने पिकअप की ट्रक के साथ हुई टक्कर में एक मजदूर व 2 बच्चों की मौत हो गई, जबकि बच्चों सहित 11 लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल समालखा व रोहतक पी.जी.आई. रैफर किया गया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद 2 बच्चों के शव को पानीपत सरकारी अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया। वहीं पुलिस ने मजदूर के शव को रोहतक पी.जी.आई. से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। 

छत्तीसगढ़ के जांझगीर के गांव सलजी जयजपुर निवासी ऊषा बाई ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने परिवार के साथ पंजाब के टांडा में ईंट-भट्ठे पर काम करती थी। उसने बताया कि कल रात 10 बजे वह व अन्य मजदूर भट्ठे से पिकअप गाड़ी में सवार होकर फरीदाबाद निकले थे। गाड़ी में वह व उसका पति लाभू राम (40), बेटियां इन्दू, नीतू, रागनी, 6 वर्षीय बेटा खिलेश, उसके गांव के जगत राम व उसकी पत्नी बुधरा बाई, उसके बेटे अर्जुन, योगेश व एक अन्य बच्चन लाल एवं उसकी पत्नी इंदिरा बाई, उनकी बेटी नंदिनी, बेटा जगेश्वर व पास के ही गांव करवाड़ी के रहने वाले दलीप, उसकी मां जानकी बाई, उसका भाई रिलेश, उसका पिता परस राम प्रेम व उनकी पत्नी, उनका बेटा नागेश व उनकी तीन बेटियों के अलावा इतवार निवासी करवाड़ी व उनका बेटा अर्जुन सवार थे।

उसने बताया कि जब हम आज तड़के करीब साढ़े 3 बजे समालखा से आगे 10 स्पून ढाबे के पास पहुंचे तो जी.टी. रोड पर चालक ने ट्रक को बिना पार्किंग व बिना सूचना चिन्ह के जी.टी. रोड पर खड़ा किया हुआ था। इसी दौरान पिकअप सीधी ट्रक के पीछे टकरा गई, जिससे पिकअप में सवार लोगों को चोटें लगीं जिन्हें उपचार के लिए सामान्य अस्पताल समालखा में लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसके 6 वर्षीय बेटे खिलेश व 12 वर्षीय योगेश को मृत घोषित कर दिया और शेष अन्य को उपचार के लिए रोहतक पी.जी.आई. रैफर कर दिया। रोहतक पी.जी.आई. में डॉक्टर ने अर्जुन निवासी गांव करवाड़ी छत्तीसगढ़ को भी मृत घोषित कर दिया, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। हादसे के बाद चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Related News

Recommended News

static