गरीब लोगों को कपड़े वितरित कर व मिठाई खिलाकर किया गया तुलसी पूजन

punjabkesari.in Friday, Dec 25, 2020 - 05:42 PM (IST)

सोहना (सतीश राघव): सोहना बस स्टैंड के सामने बने उन्नति चेरिटेबल ट्रस्ट के कार्यालय में तुलसी पूजन का आयोजन किया गया। तुलसी पूजन के दौरान गरीब व विधवा महिलाओं को गर्म कपड़े, साड़ी, सूट व रजाई वितरित की गई। इस दौरान शहर पुलिस चौकी प्रभारी मनोज जांगड़ा ने अपने हाथों से उन्नति चेरिटेबल ट्रस्ट की चेयरपर्सन बबिता यादव व ट्रस्ट के सीईओ बलबीर सिंह उर्फ गबदा के साथ मिलकर कपड़े वितरण किए।

तुलसी पूजन कार्यक्रम में पहुंचे लोगों को संबोधित करते हुए उन्नति चेरिटेबल ट्रस्ट की चेयरपर्सन व सीईओ बलबीर सिंह  गबदा ने कहा कि इस कड़कड़ाती ठंड में कुछ लोग बिना गर्म कपड़ों के ठंड में ठिठुरने के लिए मजबूर हो रहे हैं तो कुछ लोगों के पास रात में ओढऩे के लिए बिस्तर नहीं होते। ऐसे कुछ लोगों की जानकारी ट्रस्ट द्वारा एकत्रित की गई व तुलसी दिवस के मौके पर  उन्हें ट्रस्ट के कार्यालय बुलाकर उन्हें जरूरत के हिसाब से कपड़े दिए गए। 

वहीं कुछ असहाय महिलाओं को गर्म रजाई भी दी गई उन्होंने कहा कि गरीब व बेसहारा लोगों की मदद करने से उनके दिल को शांति मिलती है क्योंकि बेसहारा व गरीब की मदद करने से बड़ा कोई पुण्य नहीं है। इस मौके पर ट्रस्ट मैनेजर कामनी, मीनू, पूजा आदि के अलावा कस्बा के कई समाज सेवी व मौजिज लोग मुख्य रूप से मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

Recommended News

static