ट्यूटर ने नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल, ऐसे हुआ खुलासा

9/21/2020 5:59:32 PM

हिसार (विनोद सैनी): हरियाणा के हिसार में एक नाबालिग छात्रा से उसको ट्यूशन पढ़ाने वाले ट्यूटर ने दुष्कर्म किया और गलत वीडियो बनाकर पिछले एक साल ब्लैकमेल करता आ रहा है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी वीडियो डिलीट करने के लिए रूपयों की मांग करता है। पीड़ित छात्रा आरोपी ट्यूटर को अब तक 50 हजार रूपये तक दे चुकी है। महिला थाना पुलिस ने नाबालिग लड़की की शिकायत पर दुष्कर्म व रुपये ऐंठने का मामला दर्ज कर लिया है। 

'मैं समझा दूंगा वे तुमसे दोबारा गलत हरकत नहीं करेंगे'
पुलिस को दी शिकायत में 16 वर्षीय छात्रा ने बताया कि वह गांव के एक व्यक्ति के पास ट्यूशन पढ़ती थी। बीते साल 27 अक्तूबर 2019 शाम के एक युवक ने रास्ते में छेड़छाड़ करके उससे अपशब्द बोले थे। पीड़िता किसी तरह उससे हाथ छुड़ाकर घर पहुंची। दूसरे दिन 28 अक्तूबर को ट्यूटर के घर के आंगन में उसके छोटे भाई ने छात्रा के साथ गलत हरकत की थी। उसके बाद 29 अक्तूबर को ट्यूशन सेंटर पर पहुंचने के बाद गंदी हरकतों के बारे में ट्यूटर को बताया। तब ट्यूटर ने कहा कि दोनों को मैं समझा दूंगा वे तुमसे दोबारा गलत हरकत नहीं करेंगे और इस बारे में घर वालों को नहीं बताना। 

PunjabKesari, Haryana

ट्यूटर की बिगड़ी नीयत, किया दुष्कर्म
लड़की ने शिकायत में कहा कि वह पढ़ाई नहीं छोडऩा चाहती, इसलिए उसने घर वालों को नहीं बताया था। पीड़िता ने आरोप लगाया कि 30 अक्तबूर ट्यूटर की नीयत खराब हो गई। ट्यूशन पढ़ाने के बाद उसने दुष्कर्म किया और मोबाइल फोन पर उसकी गलत वीडियो बना ली। इसके बाद ट्यूटर ने वायरल करने का डर दिखा कर पीड़िता के कई बार दुष्कर्म किया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि ट्यूटर ने वीडियो दिखाकर कहा कि वह वीडियो मोबाइल फोन से डिलीट कर देगा, लेकिन उसे रुपये चाहिए। ट्यूटर लगातार उससे ब्लैकमेल करने लगा और 31 जुलाई 2020 तक पीड़िता उसे 50 हजार दे चुकी है, इसके बावजूद भी आरोपी ने वीडियो नहीं डिलीट किया। 

PunjabKesari, Haryana

मां ने रूपये निकालते देखा
पीड़िता ने बताया कि 6 सितंबर को ट्यूटर ने फिर से उसे धमकी दी थी, जिसके चलते वह घर की अटैची से रुपये निकाल रही थी, तभी अचानक मां ने देख लिया। मां ने रुपये निकालने के बारे में पूछा तो पीड़िता ने सारी आपबीती सुनाई।

पुलिस ने मामला किया दर्ज 
महिला थाना प्रभारी सुनीता ने बताया कि एक ट्यूटर ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया है। इस मामले में ट्यूटर व दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरु कर दी गई है।  इस मामले में सुशील, राकेश, अंकित तीन आरोपी हैं। उन्होंने कहा कि आरोपियों का बख्शा नहीं जाएगा। हालांकि इस मामले में अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।


Shivam

Related News