4 दिन के भीतर एक ही दुकान में की दो बार चोरी, जांच में जुटी पुलिस

6/25/2021 3:18:08 PM

सिरसा (सतनाम):  सिरसा में चोरो के होंसले इस कदर बुलंद हो गए है की 4 दिन के भीतर एक ही दुकान में दो बार चोरी की वारदात को अंजाम दे गए।   दरसअल सिरसा के हिसार रोड पर स्तिथ ट्यूबवेल पार्ट्स की दुकान पर रविवार रात को चोरो ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। रविवार को चोर दुकान से कुछ सामान,दुकान में लगे सी सी टी वी कैमरे,डी वी आर,एल सी डी सहित कई सामान चुराकर ले गए थे।

पुलिस इस मामले की जाँच कर रही थी की वीरवार रात चोरों ने दुकान में फिर चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। वीरवार रात को चोर दुकान के शेड को पीछे धकेलकर दुकान में प्रवेश कर गए और दुकान से करीब 8 लाख रुपये की कॉपर वायर चुराकर ले गए.दुकानदार का कहना है की 4 दिनों में उसकी दुकान में दो बार चोरी हुई हैं। 
 
व्यापर मंडल के जिलाध्यक्ष हीरा लाल शर्मा का कहना है की कुछ दिन पहले शहर में हुई चोरी की घटनाओं को लेकर हमने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया था। अब इस दुकान में दो बार चोरी होना इससे ये दर्शाता है की पुलिस इन मामलों को लेकर गंभीर नहीं है। हीरालाल शर्मा ने कहा की आज व्यापारी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा की अगर जल्द ही चोरी की वारदात को पुलिस ने नहीं सुलझाया तो व्यापारी आंदोलन करेंगे। शहर थाना प्रभारी ईश्वर सिंह ने कहा की चोरी की सुचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है,मामले की जाँच की जा रही है,जल्द ही चोर पुलिस गिरफ्त में होंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static