रुपयों  से भरा बैग छीनने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

punjabkesari.in Sunday, Mar 19, 2023 - 06:33 PM (IST)

ऐलानाबाद (सुरेन्द्र सरदाना) : ऐलनाबाद पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। लूट में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान कैलाश पुत्र हेत राम व जसकरण सिंह पुत्र देसराज निवासी शेरेका जिला हनुमानगढ़, राजस्थान के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।

थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि बीते 11 मार्च को देवीलाल चौक में स्थित एक दुकान के मालिक अर्जुन दास चमडिया जब अपनी दुकान बंद करके घर जा रहे थे तो दो मोटरसाइकिल सवार युवक उनसे रुपयों  से भरा बैग छीनकर फरार हो गए थे। आरोपियों को पकड़ने के लिए सब इंस्पेक्टर नरेश कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। आज यह ऐलनाबाद में दोबारा कोई नई वारदात  करने की फिराक में आए हुए थे। मुखबिरी के आधार पर पुलिस ने उनको काबू किया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने ही पैसों से भरा बैग छीना था और बैग में जो चाबियां आदि थी उनको  नहर में फेंक दिया था।

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों से करीब 7500 रुपए की रिकवरी हो चुकी है और उन्हें जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी नशा करने के आदी हैं। थाना प्रभारी ने कहा कि ऐलनाबाद क्षेत्र में इस तरह की वारदातों को अंजाम देने वाले लोगों  को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static