हत्या के मामले में दो आरोपी काबू, पुरानी रंजिश के चलते उतारा था मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, Jul 29, 2020 - 04:32 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना शहर की चोपड़ा कालोनी में 13 जुलाई की शाम को युवक राकेश की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को काबू किया है। गिरफ्तार आरोपियों में एक आरोपी रोहतक के गांव कलानौर का रहने वाला सुनील उर्फ आस्कर व एक आरोपी सोनीपत के बड़वासनी का रहने वाला परमजीत उर्फ भोला है।

मामले की जांच कर रहे गोहाना सिटी थाना के एसएचओ महिपाल सिंह ने बताया 13 जुलाई को रोहतक रोड पर चोपड़ा कॉलोनी में रहने वाले युवक राकेश की पांच से छह लोगों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। इस मामले में मृतक के पिता ने रोहतक के रहने वाले सुमित उर्फ लोटरा पर आरोप लगाया था। पुलिस ने सुमित उर्फ लोटरा को प्रोटेकशन भोंडसी जेल से प्रोटेक्शन वारंट पर लेकर आई थी। जिसे अदालत में पेश कर पांच दिन की पुलिस रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान सुमित उर्फ लोटरा ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि पुरानी रंजिश के चलते उसने अपने गुर्गो से राकेश की हत्या करवाई है। जिसमें दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में कुल पांच लोगों के हत्या में शामिल होने के नाम आये थे और मोके से पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिली थी। बाकि आरोपियों को भी जल्द गिफ्तार कर लिया जाएगा। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है। 

वहीं पुलिस पूछताछ में खुलसा हुआ है की सुमित उर्फ लोटरा ने अपने गुर्गो को सुपारी देखर जेल से ही राकेश की हत्या करवाने का काम किया था। आरोपी सुमित उर्फ लोटरा एक हत्या के मामले में पहले ही जेल में बंद है। आरोपी सुमित उर्फ लोटरा के चाचा की कई साल पहले हत्या हो गई थी। हत्या के मामले में मृतक राकेश का हत्या करवाने में नाम आया, लेकिन पुलिस जांच में राकेश बाहर निकल गया था। इसकी रंजिश रखते हुए आरोपी सुमित उर्फ लोटरा ने जेल में रहते हुए इसकी हत्या की साजिश रचते हुए अपने गुर्गो को सुपारी देखर जेल से ही राकेश की हत्या करवाने का काम किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Related News

Recommended News

static