स्कूल बस के नीचे आने से ढाई साल के मासूम की मौत, डाइवर के बैक करते ही आया टायर के नीचे

punjabkesari.in Wednesday, May 17, 2023 - 08:47 AM (IST)

अंबाला: जिले में स्कूल बस के नीचे आने से ढाई साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई। बस ठोल (कुरुक्षेत्र) के एक प्राइवेट स्कूल की थी और हादसा अंबाला के गांव कलेरा में हुआ। बच्चे के परिजनों ने बस ड्राइवर पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं। नग्गल थाना पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

गांव कलेरा निवासी मलकीत सिंह की भतीजी शहजप्रीत कौर ठोल प्राइवेट स्कूल में पहली क्लास में पढ़ती है।  मलकीत सिंह ने बताया कि शहजप्रीत कौर को लेने के लिए उसकी भाभी पिंकी घर से बाहर सड़क पर खड़ी थी। उसके साथ ढ़ाई साल का भतीजा देवेंद्र सिंह भी था। स्कूल बस पर कोई हैल्पर नहीं था। गांव ठोल निवासी वीरेंद्र अकेला बस को चला रहा था। जब उसकी भाभी पिंकी ने शहजप्रीत कौर को स्कूल बस से उतारा तो उसका भतीजा देवेंद्र सिंह बस के पीछे चला गया। ड्राइवर देवेंद्र ने अपनी स्कूल बस को बिना आगे-पीछे देखे एकदम बैक लगा दिया और बस का पिछला हिस्सा देवेंद्र सिंह को लगा और देवेंद्र सिंह बस के नीचे आ गया।

 वह अपने भतीजे को इलाज के लिए ईस्माइलाबाद PHC ले गए। यहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के लिए LNJP अस्पताल कुरुक्षेत्र रेफर कर दिया। यहां, डॉक्टरों ने उसके भतीजे को मृत घोषित कर दिया। नग्गल थाना पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ 279 व 304-A के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static