कुएं से बकरी निकालने के प्रयास में दो की मौत, फार्म हाउस संचालकों के खिलाफ मामला दर्ज

2021-06-13T14:06:04.567

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह ): कुएं से बकरी निकालने के प्रयास में यूपी, बिहार के दो युवकों की मौत मामले में फार्म हाउस संचालकों पर पुलिस का शिकंजा कस गया है। पुलिस ने सुरक्षा उपाय न करने के आरोप के चलते दोनों फार्म हाउस संचालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक, 10 जून को शहर के फिदेड़ी गांव में बने मुर्गी फॉर्म हाउस में बने एक कुएं में यूपी कुशीनगर के गांव धर्मपुर निवासी दुर्गेश व बिहार के जिला मुंगेर के गांव बोरियापुर के मनीष कुमार की दम घुटने से मौत हो गई थी। फॉर्म हाउस दिल्ली रोड निवासी रसूल हुसैन व राजुल हुसैन के हैं। फार्म की सफाई व वेस्ट पानी व कचरा एकत्रित करने के लिए सीमेंट के फर्मे का एक कुंआ जिसकी गहराई पंद्रह फीट है। 

इसमें फार्म हाउस की एक बकरी गिर गई थी और उसी बकरे को निकालने के लिए दुर्गेश व मनीष इसके अंदर उतरे थे लेकिन जहरीली गैस के कारण दोनों मूर्छित हो गए। उन्हें बचाने के लिए फार्म हाउस पर काम करने वाले धर्मवीर और जाहिर नामक युवक कुएं में उतरे लेकिन वह भी बेहोश हो गए। सभी को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां पर दुर्गेश और मनीष की मौत हो गई। 

दुर्गेश के पिता रामधर ने आरोप लगाया कि फार्म हाउस पर सुरक्षा उपाय नहीं थे इसलिए हुई मौत हुईं। रसूल हुसैन ने ही बकरी निकालने के लिए कुएं में उतारा था। पुलिस ने दोनों फॉर्म हाउस मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

static