सिविल अस्पताल में भिड़े दो गुट; जमकर चले थप्पड़-मुक्के व ईंट, चार घायल, कुछ के फाड़े कपड़े (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 04:58 PM (IST)

चरखी दादरी (पुनीत श्योराण): दादरी सिविल अस्पताल में एक विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इस दौरान मौजूद करीब डेढ दर्जन लोगों के बीच जमकर थप्पड़-मुक्के व ईंट चली। झगड़ा कर रहे लोगों ने एक दूसरे के कपड़े भी फाड़ दिए। हंगामे की पूरी वारदात की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हंगामे में जहां दोनों पक्षों के चार लोग घायल हो गए। वहीं एसएमओ की शिकायत पर पुलिस ने चार के खिलाफ केस दर्ज किया है। उधर चिकित्सकों में मामले के बाद रोष है और पुलिस चौकी स्थानांतरण के अलावा सरकारी अस्पतालों के इमरजेंसी व OPD में पुलिस सुरक्षा तैनात करने की मांग उठाई है।

जानकारी के अनुसार पटवारी कार्यालय में हुए विवाद के बाद साहुवास निवासी दोनों पक्ष सिविल अस्पताल पहुंचे थे जहां वे वहां पर फिर से भिड़ गए। सिविल अस्पताल नए भवन के गेट के सामने दोनों पक्षों के बीच काफी देर तक जमकर थप्पड़-मुक्के और ईंटें चलीं। इतना ही नहीं उन्हें छुड़वाने के प्रयास में अस्पताल के कर्मचारियों को भी मामूली चोटें आईं जबकि दोनों पक्षों से चार लोग भी घायल हो गए।

कानूनी कार्रवाई की उठाई मांग

अस्पताल में दो पक्षों के बीच हुए झगड़े को मामले को लेकर चिकित्सकों ने पुलिस को शिकायत देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। SHO द्वारा दी गई शिकायत में पुलिस के समय पर नहीं पहुंचने के आरोप लगाए है। इसके अलावा पुलिस चौकी को भी शवगृह के समीप से एमरजेंसी वार्ड के समीप स्थानांतरित करने की मांग की है। डिप्टी CMO डॉ आशीष मान ने बताया कि घटना की जानकारी अस्पताल परिसर में बनी पुलिस चौकी में व डायल 112 पर कॉल कर दी गई लेकिन पुलिस कर्मचारी मौके पर नहीं आए।

शिकायत के माध्यम से उन्होंने मांग की है कि पुलिस चौकी अस्पताल परिसर में पुरानी बिल्डिंग में शवगृह के पास बनी हुई है उसे स्थानांतरित करके नई बिल्डिंग में आपातकालीन विभाग के समीप शिफ्ट किया जाए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर नरेंद्र, भूपेंद्र, सुरेंद्र व मोहित चार नामजद लोगों के खिलाफ बीती  संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static