कोर्ट में पेशी पर आए दो गुटों में हंगामा, पुलिसकर्मियों को भी पीटा

punjabkesari.in Friday, Dec 02, 2022 - 08:28 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो) : हत्या व हत्या के प्रयास के दो अलग-अलग मामलों में कोर्ट में पेशी पर आए दो गुटों के सदस्यों ने कोर्ट को ही वार रूम बना दिया। दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। आरोप है कि बीच बचाव के दौरान जब कोर्ट का सिक्योरिटी स्टाफ आया तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की। मामले में जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज करने का शिवाजी नगर थाना प्रभारी को आदेश दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। चारों आरोपियों को काबू किया जा सकता है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हत्या के मामले में जमानत पर जेल से बाहर आए कुणाल उर्फ गोलू व महेंद्र की एडिशनल डिस्ट्रिक्ट एव सेशन जज फलित शर्मा की कोर्ट में पेशी थी जबकि हत्या के प्रयास के मामले में जेल से जमानत पर रिहा अंकित और विक्रम उर्फ विक्की की एडिशनल डिस्ट्रिक्ट एवं सेशन जज डॉ विरेंद्र प्रसाद की कोर्ट में सुनवाई थी। इस दौरान चाराें आरोपी आपस में बात करने के लिए कोर्ट नंबर दो के बाहर एकत्र हो गए थे। तभी दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और उनके बीच मारपीट हो गई। यहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने जब उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट कर दी।

 

इस पर पुलिसकर्मियों ने उन्हें काबू कर लिया। मामले में डिस्ट्रिक्ट एवं सेशन जज ने चारों आरोपियों को उनके समक्ष पेश करने के आदेश दिए जिसके बाद उन्हें कोर्ट परिसर में बने लॉकअप में भेज दिया। शिवाजी नगर थाना पुलिस को मौके पर बुलवाया और मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए, जिसके बाद शिवाजी नगर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static