यमुनानगर जिला जेल से फिर मिले दो मोबाइल व चार्जर, अपराधियों पर सख्त कार्रवाई के आदेश

punjabkesari.in Saturday, Jul 11, 2020 - 09:30 AM (IST)

यमुनानगर(सुरेंद्र मेहता): यमुनानगर जिला जेल में गंभीर मामलों में संलिप्त अपराधियों से मोबाइल मिलने की घटनाएं लगातार जारी है। आज से 4 दिन पहले जब नए जिला जेल अधीक्षक संजीव पातड़ में पदभार संभाला था तो उसी दिन 11 मोबाइल मिले थे। जेल अधीक्षक का कहना है कि वह किसी भी कीमत पर जेल में मोबाइल व नशा नहीं रहने देंगे।

यमुनानगर जिला जेल आजकल फिर सुर्खियों में है। इस जेल में जेल अधीक्षक के रूप में संजीव पातड़ ने पिछले सप्ताह ही कार्य संभाला था। उसी दिन उन्होंने पूरी टीम के साथ जेल में अपराधियो की तलाशी ली थी। जिसमें 11 मोबाइल फोन, चार्जर, बैटरी बरामद हुई थी। आज फिर से जेल अधीक्षक को सूचना मिली कि कुछ   लोग जेल में मोबाइल का इस्तेमाल कर रहे हैं। सूचना पक्की थी जैसे ही   छापेमारी की गई एक आरोपी ने तुरंत मोबाइल तोड़ कर उसका सिम चबाने की कोशिश की। इसी तरह एक और भी अपराधी से मोबाइल बरामद हुआ।

जेल अधीक्षक के अनुसार पता चला है कुछ अपराधियों ने पकड़े जाने के डर से मोबाइल व चार्जर जमीन में दबा दिए हैं। और कुछ ने जेल में चल रही कोयला भट्ठी में उसे जला दिया है। उन्होंने कहा कि जेल में किसी भी तरह के अपराधी के पास मोबाइल नहीं होना चाहिए क्योंकि इससे जेल से बाहर भी क्राइम हो सकता है। उन्होंने कहा कि वह किसी से डरने वाले नहीं हैं और जेल में मोबाइल व नशा किसी भी कीमत पर सहन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें आईजी जेल जगजीत सिंह और डी जी के सलव राज  ने इस कार्य के लिए उन्हें हौसला व शाबाशी दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static