लूटपाट मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में कई वारदातों का हुआ खुलासा

2/14/2020 1:40:42 PM

रोहतक : पुलिस ने रात के समय वैश्य गऊशाला के पास चाकू की नोक पर एक व्यक्ति से मोबाइल फोन, नकदी व पर्स लूटने की वारदात में शामिल रहे 2 और आरोपियों को गिरफ्तार किया। इस मामले में एक आरोपी को पुलिस ने पहले ही काबू कर लिया था। वारदात में शामिल चौथा आरोपी फरार चल रहा है। आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 2 दिन के रिमांड पर लिया गया। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। 

प्रभारी थाना शिवाजी कालोनी निरीक्षक दिलबाग सिंह ने बताया कि जनता कालोनी निवासी श्याम ने 30 जनवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू की गई। प्रभारी पुलिस चौकी जनता कालोनी स.उप.नि. राजेश कुमार द्वारा मामले को गम्भीरता से लिया गया। प्रारम्भिक जांच में सामने आया कि अनाजमंडी रोहतक में स्थित एक पंसारी की दुकान पर श्याम काम करता है। 

29 जनवरी को रात के समय श्याम दुकान से अपने घर जनता कालोनी जा रहा था, रास्ते में वैश्य सोसायटी कैम्पस में गऊशाला के नजदीक पहुंचा तो 4 युवक पीछे से आए तथा मारपीट करने लगे। युवकों ने श्याम को चाकू दिखाकर तथा जान से मारने की धमकी देकर श्याम से मोबाइल फोन, 2500 रुपए व पर्स छीन लिया और मौके से फरार हो गए। 11 फरवरी को पुलिस ने वैश्य गऊशाला से 8-9 फरवरी की रात को चोरी हुए दानपात्र की वारदात को हल करते हुए मनयासा कलां जिला हाथरस (उत्तर प्रदेश) हाल हरिसिंह कालोनी निवासी प्रवीन को गिरफ्तार किया था। 

आरोपी से पूछताछ पर लूट की वारदात बारे भी खुलासा हुआ। स.उप.नि. राजेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए गत दिवस वारदात में शामिल रहे न्यू विजय नगर निवासी पंकज व रौनक को गिरफ्तार किया। वारदात में शामिल एक युवक फरार चल रहा है जिसको गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं।


Isha

Related News