लूटमार गिरोह के दो शातिर अपराधी गिरफ्तार, 2 पिस्टल और 8 जिंदा कारतुस बरामद

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2019 - 05:11 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीन धनखड़): बहादुरगढ़ सीआईए पुलिस ने लूट मार गिरोह के दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जानकारी के अनुसार पकड़े गए आरोपियों ने हरियाणा और दिल्ली में की गई करीब 13 से ज्यादा वारदातों का खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपियों से 2 अवैध पिस्तौल और 8 जिंदा राउंड बरामद किए हैं। डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि आरोपियों की पहचान बहादुरगढ़ निवासी आनंद और साहिल के रूप में हुई है। जिनके कब्जे से पुलिस ने दो अवैध पिस्तौल और 8 जिंदा राउंड बरामद किए हैं।

PunjabKesari,Robber, arreste, gang, live, pistol

वहीं बताया जा रहा है कि दोनों आरोपियों ने झज्जर, दादरी, जींद, रोहतक और दिल्ली में 13 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया है और यह वारदातें आरोपियों ने अपने पांच अन्य साथियों के साथ मिलकर की है। गिरफ्तार आरोपियों पर सबसे ज्यादा गाड़ी लूटने के मामले दर्ज हैं। साथ ही पहले अवैध हथियार रखने के मामले में गिरफ्तार हुए थे और बाद में जमानत पर बाहर आए थे। जमानत पर बाहर आने के बाद उन्होंने लाखों रुपए, गाड़ी और मोटरसाइकिल छीनी और चोरी की हैं। इतना ही नहीं आरोपियों पर हत्या और हत्या के प्रयास के मुकदमें भी दर्ज है।

PunjabKesari, Robber, arreste, gang, live, pistol

डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों के साथ ही गिरोह के अन्य फरार चल रहे सदस्यों को भी गिरफ्तार करने के लिए टीमें बनाई गई है, उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

PunjabKesari, Robber, arreste, gang, live, pistol


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static