कृत्रिम झील में डूबने से दो युवकों की मौत, दिल्ली के रहने वाले थे दोनों युवक

punjabkesari.in Thursday, Jun 11, 2020 - 01:51 PM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल) : अरावली पहाडी के अनंगपुर क्षेत्र में बनी कृत्रिम झील में मंगलवार देर शाम नहाने पहुंचे दिल्ली के दो युवक डूब गए। झील के बाहर किनारे पर बैठे इनके एक साथी ने पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से बुधवार को दोनों शव बरामद किए। मृतकों की पहचान गांव तुगलकाबाद (दिल्ली) निवासी 33 वर्षीय सतेंद्र और 22 वर्षीय सुनील के रूप में हुई है।

स्वजनों के मुताबिक, सतेंद्र और सुनील अपने दोस्त ललित के साथ मंगलवार शाम घर से कार में निकले थे। ललित ने बताया कि दोस्तों ने बताया है कि अरावली पहाड़ी के अनंगपुर क्षेत्र में खूबसूरत झीलें हैं। शाम को तीनों कार में यहां पहुंचे। कार खड़ी कर वे झील के किनारे पहुंचे। वहां बैठकर तीनों ने शराब पी। इसके बाद सतेंद्र और सुनील झील में नहाने उतर गए। ललित को तैरना नहीं आता और उसके पैर का ऑपरेशन हो रखा है, इसलिए वह झील में नहीं गया। वह किनारे बैठकर दोनों को देखने लगा। नहाते हुए सतेंद्र और सुनील गहरे पानी में चले गए और डूब गए। जब काफी देर तक दोनों पानी से बाहर नहीं आए, तो घबराए ललित मदद के लिए लोगों को पुकारते हुए दौड़ा। उसने राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पहुंची सूरजकुंड थाना पुलिस ने रात में ही फायर ब्रिगेड बुलवाई।

फायर ब्रिगेड कर्मियों धर्मप्रकाश, विरेंद्र सिंह और मुकेश ने कडी मशक्कत के बाद बुधवार सुबह सुनील और शाम को सतेंद्र का शव बरामद कर लिया। दोनों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाए गए हैं। स्वजनों ने बताया है कि सतेंद्र दिल्ली में एक रेडिमेड गारमेंट्स बनाने वाली फैक्ट्री में काम करता था, जबकि सुनील अभी घर पर ही रहता था। दोनों के शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिए हैं। ललित के बयान के आधार पर कार्रवाई की गई है। मामले की तफतीश जारी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static