होडल सीट से उदयभान ने हुड्डा और करन दलाल की मौजूदगी में किया नामांकन, बोले- आ रही कांग्रेस सरकार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2024 - 03:48 PM (IST)

पलवल (दिनेश कुमार): हरियाणा विधानसभा चुनाव का टिकट हांसिल कर चुके उम्मीदवार नामांकन दाखिल करने में जुटे हैं। आज एक तरफ लाडवा में मुख्यमंत्री नायब सैनी के साथ नामांकन दाखिल किया तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने भूपेंद्र हुड्डा की मौजूदगी में होडल सीट से पर्चा भरा। नामांकन के बाद भूपेंद्र हुड्डा ने सभा ने मौके पर मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कि भाजपा जा रही है और कांग्रेस की सरकार प्रदेश में आ रही है। उन्होंने कहा कि होडल से कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान को जिताकर भेज देना कांग्रेस की सरकार बनाकर हिस्सेदारी में करवा दूंगा। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल, पूर्व विधायक रघुवीर सिंह तेवतिया, हथीन से पूर्व प्रत्याशी इसराइल चौधरी मुख्य रूप से मौजूद रहे। 

PunjabKesari

इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि यह सरकार किसान, मजदूर, व्यापारी और कर्मचारी विरोधी रही है। उन्होंने बताया कि जल्द ही कांग्रेस अपना घोषणा पत्र जारी कर देगी, जिसके अंदर हर वर्ग का ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने अंत में कहा कि प्रदेश में इस बार कांग्रेस की सरकार बन रही है, इसलिए चौधरी उदयभान को भारी बहुमत से जिताकर भेजें, ताकि क्षेत्र की पहचान बन सके और विकास हो सके।

वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार ने जो वादे जनता से किये थे, उनमे से कोई वादा पूरा नहीं किया। यह केवल जुमलों की सरकार रही है। होडल विधानसभा क्षेत्र में जितने कार्य हुए सब भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व वाली कांग्रेस की सरकार में हुए। भाजपा ने विकास के नाम पर लोगों को गुमराह किया है। दिल्ली के जंतर मंतर पर महिला खिलाडियों का अपमान किया। किसानों के साथ सरकार ने धोखा किया । उन्होंने कहा आगे आने वाली सरकार कांग्रेस की है इसलिए आप सब कांग्रेस को मजबूत करें ताकि हमारे क्षेत्र की तरक्की हो सके। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static