असंतुलित होकर खेत में पलटी स्कूल बस, बाल-बाल बचे 40 बच्चे

punjabkesari.in Wednesday, Feb 01, 2023 - 08:25 AM (IST)

रेवाड़ी : मंगलवार सुबह 40 छात्रों को लेकर जा रही एक स्कूल बस अचानक असंतुलित होकर खेत में जाकर पलट गई। बस में पलटते ही बच्चों ने चीखना-चिल्लाना शुरु कर दिया। गनीमत रही कि सभी बच्चे सुरक्षित बच गए। 

जानकारी अनुसार जिले के गांव नंगली गोधा स्थित प्राइवेट सरस्वती सीनियर सैकेंडरी स्कूल की बस मंगलवार सुबह 40 बच्चों को लेकर जब स्कूल जा रही थी तो गांव गोलियाकी के पास नहर पर बने तिरछे पुल से गुजरते समय वह असंतुलित हो गई और पास के गेहूं के खेत में जाकर पलट गई। खेत में वर्षा का काफी मात्रा में पानी भरा हुआ था। बच्चों के चिल्लाने का शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण मदद को दौड़े और बच्चों को बाहर निकाला। सुखद संयोग की बात है कि किसी भी बच्चे को चोट नहीं लगी।

हादसे की सूचना पाते ही सैंकड़ों ग्रामीण वहां जमा हो गए और उन्होंने धरना शुरू कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि नहर पर पुल तिरछा होने के कारण आए दिन दुर्घटनाएं होती हैं। तेज गति से आ रहे वाहन चालक तिरछे पुल पर अपना संतुलन खो देते हैं। यहां पहले भी वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो चुके हैं। इसकी शिकायत कई बार संबंधित विभाग व आला अधिकारियों से की गई लेकिन आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई। आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीणों ने धरना समाप्त किया। रामपुरा थाना प्रभारी ने कहा कि हादसे की कोई जानकारी नहीं है। मामले का पता करवाकर कार्रवाई की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static