भतीजे को पीटने आए युवक को चाचा ने मारी गोली

punjabkesari.in Saturday, Sep 08, 2018 - 02:03 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): गत दिवस जिले के गांव जैनाबाद निवासी राकेश को रंजिशन मारने की नियत से 10 से 15 युवक हाथों में डंडे लाठी लिये उसके घर में घुस गए और राकेश पर हमला कर दिया। उन्होंने उसके पेट में पेंचकस से कई वार किये। हमलावरों ने घर की महिलाओं से भी अभद्र व्यवहार किया और उनके कपड़े फाड़ दिए। बीच-बचाव करने आये राकेश के पिता और चाचा की भी उन्होंने पिटाई की। जिसके बाद राकेश के चाचा ने पहले हवाई फायर किया। जिसके चलते एक गोली पीटने आये युवक नवीन को लग गई और उसकी मौत हो गई। 
PunjabKesari
दूसरा युवक आतिश गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने एक तरफ कार्यवाही करते हुये राकेश उसके चाचा और एक अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। बता दें कि राकेश का हमलावर युवकों के साथ कुछ दिन पहले कॉलेज में किसी बात पर विवाद हुआ था। पुलिस की एकतरफा कार्यवाही से नाराज गिरफ्तार लोगों के परिजन न्याय की गुहार लेकर सैकड़ों ग्रामीणों के साथ पुलिस अधीक्षक से मिले।
PunjabKesari
उन्होंने मांग की कि एसआई टीम गठित कर निष्पक्ष जांच करवाई जाए। उन लोगों पर भी कार्यवाही हो जो घर में हमला करने आये और घर की महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया और उनके कपड़े तक फाड़ डाले। ग्रामीणों की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक ने एसआई टीम गठित कर ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि मामले की निष्पक्ष जांच होगी और किसी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जायेगा।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static