जमीनी विवाद में चाचा ने की हवाई फायरिंग, ठेके पर ले रखी थी जमीन

punjabkesari.in Monday, Oct 12, 2020 - 04:09 PM (IST)

डबवाली : गांव लखुआना में चाच-भतीजे के बीच हुए जमीन विवाद में चाचा ने हवाई फायरिंग कर दी। भतीजे ने शहर थाना डबवाली पुलिस को इस मामले में शिकायत दी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी चाचा व उसके साथियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में  भतीजे अमनदीर पुत्र उदयपाल बिश्नोई निवासी लखुआना  ने कहा कि उसके पिता उदयपाल ने चाचा प्रवीन व रामचंद्र की जमीन ठेके पर ली हुई है। इस जमीन पर नरमें व ग्वार की फसल खड़ी  है।

शिकायतकर्ता अमनदीप ने पुलिस को बताय कि उसके चाचा रामचंद्र अपनी स्कॉरपियो व बीट गाड़ी के अलावा ट्रैक्टर पर पांच से छ  लोगों को लेकर पहुंचे। ये सभी खेत में बनी उसकी ढाणी में पहुंचे। जहां उसके चाचा रामचंद्र उससे कहने लगे कि तुमने मेरी जमीन पर नरमे की फसल बो रखी है इसलिए वह इस नरमे  की चुगाई करने आया है। इसके बाद हमने अपने  चाचा को समझाया कि यह जमीन उन्होंने आपसे ठेके पर ली हुई है। 

इतना कहने पर उसका चाचा रामचंद्र ने तेस में आकर अपने हाथ में लिए पिस्तौल से हवाई फायरिंग कर दी। इसके बाद अपने साथियों को साथ लेकर उसकी ढाणी की तरफ  बढ़ने लगा। पुलिस को दी शिकायत में भतीजे अमनदीप ने आरोप लगाया कि इसके बाद चाचा रामचंद्र ने उस जान से मारने की धमकी दी। इसके अलावा उसके चाचा रामचंद्र और उसके साथियों ने खेत में बने उसके मकान के पास आकर हवाई फायरिंग की। इसके अलावा जमीन को तहस-नहर करने व जान से मारने की  धमकी दी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस मामले में रामचंद्र के अलावा 5 से 6 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static