इस वजह से करवाई थी मामा ने भांजे की हत्या, पुलिस रिमांड पर आरोपी

punjabkesari.in Monday, Feb 26, 2024 - 03:13 PM (IST)

गन्नौर (कपिल शर्मा) : गन्नौर के औद्योगिक क्षेत्र में सुनसान जगह पर हुई प्रवासी श्रमिक की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने श्रमिक की हत्या के आरोप में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों में मृतक का मामा भी शामिल है। मृतक के मामा ने ही पत्नी के साथ अवैध संबंध होने के शक में अपने चार साथियों को पैसे देकर भांजे की हत्या करवाई थी। पुलिस अब सभी पांचों आरोपितों को अदालत में पेश करेगी। 

हत्या का खुलासा करते हुए गन्नौर एसीपी गोरखपाल राणा ने बताया कि सीतापुर, उत्तर प्रदेश का रहने वाला नेपाल अपनी पत्नी, बच्चों के साथ बड़ी गांव में किराये पर रह रहा था। वह बड़ी औद्योगिक क्षेत्र में फैक्ट्री में काम करता था। कुछ महीनों से गांव खरेहना जिला लखीमपुर खीरी, यूपी का रहने वाला उसका भांजा प्रदीप भी उनके साथ रह रहा था। पूछताछ में सामने आया कि नेपाल को अपने भांजे पर उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध होने का शक हुआ। इसी शक के चलते उसने अपने भांजे की हत्या करवाने की साजिश रची।

एसीपी गोरखपाल राणा ने बताया कि नेपाल ने फैक्ट्री में ही काम करने वाले उसके गांव के राकेश को रुपये देकर उसके भांजे की हत्या करने की सुपारी दी। जिसके बाद राकेश ने फैक्ट्री में ही काम करने वाले आगरा यूपी के धीरज, सीतापुर, यूपी के आशीष व नागेंद्र को अपने साथ शामिल कर लिया। इसके बाद 11 फरवरी की रात को राकेश ने प्रदीप को फोन कर बड़ी औद्योगिक क्षेत्र में बुलाया और सुनसान जगह पर सभी ने मिल कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपितों ने प्रदीप के शव पर पहले सूखी घास डाली और फिर शराब छिड़क कर उसमें आग लगा दी और मौके से फरार हो गए, लेकिन कुछ ही देर बाद आग बुझ गई। आग लगने की वजह से प्रदीप का शरीर कई जगहों से जल गया था। एसीपी गोरखपाल राणा ने बताया कि पुलिस सभी आरोपितों आज अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी। रिमांड अवधि के दौरान पुलिस आरोपितों से हत्या में प्रयुक्त तेजधार हथियार बरामद करने का प्रयास करेगी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static