VIDEO : हरियाणा में मामा ने भांजियों की शादी भरा 1 करोड़ का भात, लगाया 500-500 के नोटों का ढेर...गड्डियां देख सब अचंभित

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 08:48 AM (IST)

झज्जर : हरियाणा के झज्जर जिले के व्यक्ति ने अपनी भांजियों की शादी में हिंदू रीति रिवाज के तहत भरे जाने वाले भात में अनोखी मिशाल पेश की। इसकी खूब चर्चाएं हो रही हैं। झज्जर जिले के गांव सिकंदरपुर में अपनी भांजियों की शादी में रेवाड़ी से पहुंचे मामा ने 1 करोड़ 11 लाख रुपए कैश का भात भरा है। इतना ही नहीं 15 तोला सोना और आधा किलो चांदी भी दी।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि गुरुवार (7 मार्च) को गांव सिकंदरपुर में सतगुरुदास की बेटी शिवानी और शीतल की शादी थी। उनकी शादी पानीपत के गांव बापौली में हुई है। शादी से कुछ घंटे पहले भात की रस्म अदा की गई। इसमें बेटियों के मामा रेवाड़ी जिले के गांव मुंडनवास निवासी ओमप्रकाश और देवी सिंह रावत भात लेकर पहुंचे। मामा ने जब भात की रस्म में 500-500 के नोटों की गडि्डयां निकालनी शुरू की तो वहां समारोह में मौजूद सभी लोग दंग रह गए। ओमप्रकाश ने अपनी दोनों भांजियों की शादी में पूरे एक करोड़ 11 लाख 151 रुपए कैश के अलावा सोना और चांदी शगुन के तौर पर दिए।


रेवाड़ी में भी भरा जा चुका है ऐसा ही भात

पिछले साल नवंबर 2023 में रेवाड़ी जिले के गांव आसलवास निवासी सतबीर ने भी इसी तरह का भात भरा था। शहर से सटे गांव पदैयावास में रहने वाली अपनी बहन के घर एक करोड़, 1 लाख, 11 हजार 101 रुपए कैश भात में दिए थे। इतना ही नहीं करोड़ों रुपए के गहने भी दिए थे।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static