रोहतक: अनियंत्रित ट्रक ने 9वीं कक्षा की छात्रा को कुचला, मौके पर हुई मौत

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 03:22 PM (IST)

हरियाणा डेस्क. रोहतक के शिवाजी कॉलोनी थानाक्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हो गया है, जिसमें राजकीय मॉडल संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की एक छात्रा को बेलगाम ट्रक ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों ने हंगामा किया, लेकिन पुलिस ने किसी तरह उन्हें शांत किया। पुलिस ने छात्रा के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी मिनी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

घटना का विवरण

बिहार के निवासी इस परिवार ने रोहतक के विजयनगर में निवास किया। पीड़ित पिता कार्तिक सिंह ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उनकी बेटी कक्षा 9वीं की छात्रा थी और वह सुबह अपनी साइकिल से स्कूल जा रही थी। उसी समय कार्तिक भी अपनी साइकिल पर मजदूरी के लिए जा रहे थे, जब उनकी बेटी रक्षित भिवानी चुंगी के पास पहुंची, तो एक बेलगाम मिनी ट्रक ने उसकी साइकिल को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

अस्पताल में मृत घोषित

घटना के बाद कार्तिक अपनी बेटी को अस्पताल ले गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपी चालक गाड़ी को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस की कार्रवाई

घटना के बाद भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई और हंगामा किया, लेकिन पुलिस ने वहां पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया और जल्द ही आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। इसके बाद पुलिस ने पीड़ित पिता की शिकायत पर आरोपी चालक के खिलाफ लापरवाही से मिनी ट्रक चलाने का मामला दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News

static