संदिग्ध परिस्थितियों में दंपति ने निगला जहर पत्नी की मौत पति गंभीर

1/17/2021 8:20:16 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): रेवाड़ी के गांव झोलरी स्थित खेतों में पति-पत्नी बेसुध हालत में मिले। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को कोसली के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने पत्नी नीतू को मृत घोषित कर दिया वहीं पति प्रदीप की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रेफर कर दिया। 

जानकारी के अनुसार मुमताजपुर गांव के पूर्व सरपंच रामफल ने सूचना दी की खेतों में गांव झोलरी निवासी नीतू व प्रदीप बेसुध हालत में पड़े हुए हैं। मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों को कोसली के प्राथमिक उप स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने झोलरी निवासी 36 वर्षीय नीतू को मृत घोषित कर दिया। वहीं 40 वर्षीय प्रदीप की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया। 

बता दें कि झोलरी गांव के रहने वाले पति-पत्नी आज सुबह अपने खेतों में काम करने निकले थे, लेकिन दोनों ने संदिग्ध परिस्थितियों के चलते जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिसकी वजह से पत्नी की मौत हो गई और पति गंभीर हालत में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। 

झोलरी गांव के रहने वाले प्रदीप की शादी 12 वर्ष पूर्व राजस्थान के अलवर निवासी नीतू से हुई थी। प्रदीप व नीतू का दस वर्षीय बेटा भी है जो पांचवी कक्षा में पढ़ता है। पुलिस ने खेतों से सल्फास की एक डब्बी भी बरामद की है। पुलिस अब इस संबंध में परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर जांच कर रही है। 


Shivam

Related News