अज्ञात व्यक्तियों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, परिजनों ने दो युवकों पर जताया संदेह

punjabkesari.in Saturday, Nov 07, 2020 - 08:39 AM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज) : भिवानी के बहल मार्ग पर गांव टीटानी व हेतमपुरा के पास अज्ञात व्यक्तियों ने बीज भंडार में काम करने वाले काउंटर सेल्समैन की गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या की सूचना पाने पर मौके पर पुलिस पहुंची और युवक का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा गया। परिजनों ने इस हत्याकांड मामले में दो युवकों पर संदेह जताया है जोकि पिता के मुताबिक दोनों युवक मृतक अमित कुमार के मित्र बताए जा रहे हैं।

पुलिस ने इस मामले में प्राथमिक कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक की उम्र 23 साल बताई गई है, जोकि भिवानी के बहल मार्ग पर गांव हेतमपुरा का रहने वाला था। यह युवक भिवानी की सब्जी मंडी में बीज भंडार की दुकान पर काउंटर सेल्समैन के पद पर नौकरी करता था । 

मृतक के पिता पवन कुमार ने बताया कि अमित हर रोज गांव से भिवानी सब्जी मंडी स्थित बीज भंडार की दुकान पर काम करने जाता था। उन्होंने कहा कि इस मामले में उनको दो युवकों पर संदेह है। उन्होंने अपने बेटे की हत्या मामले में पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है कि आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए और उन्हें न्याय दिया जाए।

वहीं इस मामले में मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी एसएचओ विद्यानंद ने बताया कि गांव हेतमपुरा के पास अमित नाम के युवक की अज्ञात व्यक्तियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है और इस मामले में पुलिस प्राथमिक तौर पर कार्रवाई में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि पिता के मुताबिक दो युवकों के नाम सामने आए हैं। उनसे भी पूछताछ कर हकीकत को जाना जाएगा। फिलहाल मामला दर्ज कर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static