केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज पहुंचेंगे करनाल, 3 कार्यक्रमों में हिस्सा लेकर प्रदेश की जनता को देंगे बड़ी सौगात

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2023 - 09:14 AM (IST)

करनाल : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज करनाल पहुंचेंगे। आज शाह प्रदेश की जनता को बड़ी सौगात देंगे। यहां वह तीन कार्यक्रमों में भाग लेंगे। पहला कार्यक्रम मधुबन अकादमी में होगा। इसके बाद दूसरा कार्यक्रम मधुबन के नजदीक गाला रेस्तरां डिवेंचर और तीसरा कार्यक्रम हैफेड एग्रो मॉल में आयोजित होगा। 

बताया जा रहा है कि शाह आज सुबह 11 बजे पुलिस अकादमी मधुबम के के वच्छेर स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और हरियाणा पुलिस को राष्ट्रपति कलर से अलंकृत करेंगे। इसके उपरांत अमित शाह दोपहर बाद 1:30 बजे जीटी रोड पर मधुबन के नजदीक गाला रेस्तरां डिवेंचर में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। उसके बाद 2:35 बजे हरियाणा सहकारिता एक्सपोर्ट हाउस (एग्रो मॉल) में आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे तथा सहकारिता से जुड़े गणमान्य व्यक्तियों को संबोधित करेंगे।


सुरक्षा व्यवस्था में जुटा है प्रशासन

हरियाणा पुलिस अमित शाह के आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था में जुटी हुई है। मधुबन अकादमी से लेकर करनाल एग्रो मॉल तक पुलिस जवान तैनात किए गए हैं। साथ ही पुलिस अधिकारियों की ड्यूटियां भी लगाई हुई है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने खुद करनाल की एग्रो मॉल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया था।


गोहाना रैली में नहीं आ सके थे अमित शाह  

गौर रहे कि बीते दिनों अमित शाह की एक रैली गोहाना में भी थी, लेकिन खराब मौसम के चलते शाह रैली में नहीं पहुंच पाए थे। इस दौरान उन्होंने मोबाइल फोन से ही रैली में अपना संबोधन दिया था। इसके कुछ दिन बाद ही अमित शाह करनाल के तीन कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए पहुंच रहे है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static