होटल में सो रहे कर्मचारी पर लाठी डंडों से हमला, घटना सीसीटीवी में कैद (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Sep 28, 2018 - 05:33 PM (IST)

पलवल(दिनेश): पलवल एनएच-टू स्थित होटल पप्पन प्लाजा पर रात के समय बाइक व स्कूटी पर सवार होकर आए सात हमलावरों ने अंदर सो रहे कर्मचारियों पर लाठी-डंडा व लोहे की राड से ताबडतोड़ हमला कर दिया। साथ बाहर खड़ी मैनेजर की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर मौके से फरार हो गए। हमलावरों की सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। शहर थाना पुलिस ने होटल मालिक की शिकायत व सीसीटीवी फुटैज के आधार पर तीन नामजद सहित सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया तथा एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

पलवल हुडा सैक्टर-दो निवासी राकेश शर्मा ने बताया कि एनएच-टू पर उनका पप्पन प्लाजा के नाम से होटल है। गत रात्रि को होटल मैनेजर संदीप, कर्मचारी खेमचंद व वेटर पप्पू रिशेप्सन पर सोए हुए थे। उसी समय कुछ युवक लाठी-डंडा व लोहे की रोड लेकर आए और आते पहले होटल के मेन गेट के शीशे को तोड़ दिया और अंदर घुस आए। हमलावरों ने अंदर सो रहे मैनेजर व कर्मचारियों पर भी हमला कर दिया। युवकों ने बाहर खड़ी मैनेजर की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और मौके से फरार हो गए। 

PunjabKesari

सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंचे और घायल कर्मचारियों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल दाखिल कराया। पीड़ित ने बताया कि उनकी किसी से कोई पुरानी रंजिश नही है हालांकि एक वर्ष पूर्व दीवाली पर्व कुछ युवकों ने सामने होटल में पत्थर फेंके थे जिन्हें उन्होंने पकड़ लिया था और बाद परिजनों द्वारा गलती मानने पर छोड़ दिया था। उन्हें शक है कि हमला करने वाले वहीं लोग है। 

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस व पीड़ित ने जब अपने आसपास व होटल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को चैक किया तो हमला करने वाले युवक गांव जनोली निवासी विष्णू, कल्याण ऐन्कलेव पलवल निवासी कपिल उर्फ गुल्लू व शिवम तथा उनके चार अन्य साथी थे। 

PunjabKesari

शहर थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि मामला पुरानी रंजिश का है पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और एक आरोपी कल्याण एन्कलेव निवासी कपिल उर्फ गुल्लू को गिरफ्तार कर लिया है तथा उसके अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उनके ठिकानो पर दबिश दे रही है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static