अज्ञात बदमाशों ने राजमिस्त्री पर चलाई गोली, गाड़ी में आए थे हमलावर

8/5/2020 3:31:38 PM

कलायत : उपमंडल के गांव बात्ता में राजमिस्त्री का काम करने वाले 22 वर्षीय युवक पर स्विफ्ट गाड़ी में आए चार युवकों में से एक युवक द्वारा गोली चलाए जाने का मामला प्रकाश में आया है। गांव में गोली चलाए जाने के बाद सनसनी फैल गई। गनीमत रही कि जिस व्यक्ति के घर राज मिस्त्री काम कर रहा था। उस व्यक्ति ने भागकर गोली चलाने वाले व्यक्ति तो बीच में आकर दबोच लिया जिसके बाद गोली चलाने वाले व्यक्ति का निशाना चूक गया और गोली कहीं ओर जाकर लगी। 

गोली चलाए जाने की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। राजमिस्त्री प्रदीप ने बताया कि वह करीब 10.30 बजे नत्थवान पट्टी में काम कर रहा था तभी वहां चार युवक स्विफ्ट गाड़ी में आए उनमें से तीन युवक गाडी़ से उतर कर आए और उनमें से एक ने हाथ में लिए पिस्तौल के साथ मुझ पर गोली चलाने की कोशिश की तो वहां पर मौजूद मकान मालिक करण सिंह द्वारा बीच में आकर गोली चलाने वाले युवक को दबोचने की कोशिश की जिसके कारण उसका निशाना चूक गया और मैंने भागकर मौके से जान बचाई। राजमिस्त्री ने बताया कि वह पहले भिवानी जिले के पाहलुवास गांव में काम करता था तथा हमलावरों में एक पाहलुवास गांव से भी था। पुलिस के पहुंचने से पहले ही हमलावर गाड़ी लेकर फरार हो गए। 

की जी रही है गहनता से छानबीन
जांच अधिकारी एस.आई. दलशेर सिंह ने बताया कि गोली चलने की घटना की सूचना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस टीम द्वारा  गोली चलाने के स्थान का मौका मुआयना करने के साथ-साथ सी.सी.टी.वी. फुटेज के साथ अन्य पहलुओं से भी गहनता से जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


 


Edited By

Manisha rana

Related News