अज्ञात लोगों ने मारकंडा नदी में गड्ढे खोदे, यातयात हुआ बंद.. लोगों को रही है परेशानी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 04:50 PM (IST)

शाहाबाद मारकंडा:  नेशनल हाईवे बंद होने के कारण जहां इस समय में हजारों लोगों को परेशानी के दौर से गुजरना पड़ रहा है। दरअसल कुछ अज्ञात लोगों ने रात के अंधेरे में शाहाबाद-बराड़ा रोड गुरुद्वारा श्री मंजी साहिब से गांव रामनगर जाने वाले रास्ते में मारकंडा नदी के बीच में खायी जैसे गहरे गड्ढे खोदकर पानी छोड़ दिया।  

नदी के बीचों-बीच गड्ढे खोदे जाने के कारण यहां से निकलने वाला यातायात बंद हो गया और सड़कों पर लंबा जाम लग गया। यहां से निकल रही एंबुलेंस गड्ढे में फंस गई, जिसे पास के खेत के मालिक विक्की भिंडर, पार्षद जगतार सिंह विर्क और साहब सिंह भिंडर ने बड़ी मशक्कत से निकाल कर गंतव्य पर रवाना किया और तीनों समाज सेवियों ने करीब चार घंटे तक कस्सी चलाकर इन गड्ढों को भरने का काम किया और बाद में नगरपालिका प्रधान डा. गुलशन कवात्तरा मौके पर पहुंचे और प्रशासन ने भी मोर्चा संभाला। जेसीबी से इन गड्ढों को पूरी तरह से भरवाने का काम किया और यातायात को फिर से शुरू किया। 

बातचीत में पार्षद जगतार सिंह विर्क, विक्की भिंडर व साहब सिंह भिंडर ने बताया कि जब वह तड़के साढ़े 6 बजे खेतों पर आए तो उन्होंने देखा कि एक एंबुलेंस गड्ढे में फंसी हुई थी और उसमें मरीज तड़प रहा था और परिजन उसकी मदद न कर पा रहे थे। इस पर उन्होंने जुगत लगाकर एंबुलेंस को निकालकर पीजीआई की ओर रवाना किया। पार्षद जगतार सिंह ने बताया कि कुछ लोगों ने रात के अंधेरे में मारकंडा नदी के रास्ते में गड्ढे कर दिए थे, जिस कारण आवाजाही बंद हो गई थी और दोनों तरफ सैकड़ों गाड़ियां फंस गई थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static