बहादुरगढ़ में बेखौफ बदमाश, मोटरसाइकिल सवार से लूटे 7 लाख रुपये

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 03:44 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ में अपराधिक वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है। यहां बेखौफ बदमाशों द्वारा एक मोटरसाइकिल सवार युवक से 7 लाख रुपये की लूट की वारदात का मामला सामने आया है। पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। यह वारदात बहादुरगढ़ के रोहद गांव से खरहर गांव की तरफ जाने वाले रास्ते पर हुई है। 

पीड़ित प्रवेश मूल रूप से खरहर गांव का रहने वाला है और आसौदा गांव के पास स्थित गैस प्लांट के पास ही एक फैक्ट्री में काम करता है। उसने अपनी गाड़ी भी किराए पर काम के लिए लगा रखी है। वह रात के समय करीब 3:00 बजे अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर कैश लेकर घर की तरफ जा रहा था। उसी दौरान रास्ते में बदमाशों ने उसे घेर लिया और उससे 7 लाख रुपए से भरा बैग, मोटरसाइकिल, मोबाइल और पर्स छीन कर भाग गए। जैसे-तैसे वह थाने पहुंचा और पुलिस को पूरी घटना के बारे में अवगत कराया। 

वहीं जांच अधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि आरोपियों की तलाश अभी भी जारी है। पीड़ित प्रवेश के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों की पहचान के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static