मुथूट फाइनेंस कंपनी में चोरी असफल, अलार्म बजने पर दुम दबाकर भागे चोर

punjabkesari.in Friday, Feb 22, 2019 - 09:50 PM (IST)

कैथल(जोगिंदर कुंडू): कैथल के अंबाला रोड पर स्थित मुथूट फाइनेंस कंपनी में चोरी का प्रयास विफल हो गया। कंपनी में करोड़ों रुपए का लेन-देन ग्राहकों के साथ होता है, जिसके लालच में देर रात चोरों ने छत से रस्सी के सहारे चढ़कर कटर से दरवाजे का ताला काटा और उसके बाद गैस कटर से खिड़की की लोहे की ग्रिल काटकर अंदर घुसे। जैसे ही चोरों ने खिड़की से प्रवेश किया ऑफिस में लगा अलार्म बज उठा और चोर दुम दबाकर भाग गए।

PunjabKesari

गौरतलब है कि कंपनी में करोड़ों रुपए का सोने का लेन-देन होता है और उसके बदले कंपनी ग्राहकों को लोन देती है। कैथल में कुछ ही दिन पहले ही मोबाइल शो रूम से लाखों रुपए के मोबाइल चोरी हुए थे और उसके बाद यह दूसरी बड़ी घटना है। हालांकि यह चोरी की घटना विफल हो गई, परंतु एक बड़ा सवालिया निशान पुलिस पर उठा है कि इससे पहले वाली घटना भी सुबह के समय ही हुई थी अब यह दूसरी घटना भी सुबह के समय हुई है।

PunjabKesari

कैथल सिटी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि सुबह 4:00 बजे के करीब यह अलार्म बजा पुलिस मौके पर पहुंची, उन्हें एक गैस कटर, छोटा गैस सिलेंडर बरामद हुआ है और पूरी स्थिति का जायजा लिया गया। अलार्म की वजह चोर इस घटना को अंजाम देने में विफल हो गए, हालांकि पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static