निकिता के घर पहुंचे यूपी के विधायक संगीत सोम, बोले- ये लव जिहाद नहीं, आतंकी जिहाद है

punjabkesari.in Thursday, Nov 05, 2020 - 02:43 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): यूपी के सरधना के भाजपा विधायक संगीत सोम हरियाणा के फरीदाबाद में निकिता तोमर के घर पहुंचे। यहां उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया। इस दौरान उन्होंने लव जिहाद पर बात करते हुए कहा कि ये लव जिहाद नहीं आतंकी जिहाद है, ऐसे जिहादियों को देश से बाहर जाना ही होगा।

PunjabKesari, haryana

संगीत सोम ने कहा कि निकिता ने बड़ा बलिदान दिया है, उस बेटी ने अपनी परंपरा को झुकने नहीं दिया। उन्होंने कहा कि 2 साल से निकिता प्रताड़ना को झेल रही थी, लेकिन वह बेटी उनके आगे नहीं झुकी और अपनी जान दे दी। उसे न्याय दिलाना हम सबकी जिम्मेदारी और कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार से बात हुई, परिवार पुलिस और सरकार की कार्यवाही से संतुष्ट है। 

उन्होंने कहा कि परिवार ने कुछ मांगे रखी हैं, जिनके बारे में वह मुख्यमंत्री से बात करेंगे। वहीं संगीत सोम ने लव जिहाद के सवाल पर बोलते हुए कहा कि यह लव जिहाद नहीं यह आतंकी जिहाद है और ऐसे आतंकी जिहादियों को देश से बाहर जाना ही होगा। वह इस तरह के जिहादियों को देश से बाहर भगा कर ही रहेंगे। आगे से ऐसा कोई जिहाद ना कर पाए अब इसकी लड़ाई है। 

PunjabKesari, haryana

इसके साथ उन्होंने कहा कि मेवात मिनी पाकिस्तान बनता जा रहा है, उस पर भी सरकार को विचार करना चाहिए। वहीं महापंचायत के बाद हुई पुलिस के साथ झड़प में गिरफ्तार 32 लोगों के मामले में बोलते हुए कहा कि पंचायत में आकर हंगामा करने वालों का वह समर्थन नहीं करते, फिर भी वह बात करेंगे। अगर उनका पुराना ट्रैक रिकॉर्ड अच्छा है तो उन्हें एक बार फिर मौका देना चाहिए। वहीं संदीप सोम ने पुलिस कार्रवाई पर संतुष्टि जताते हुए कहा कि पुलिस अपना काम ठीक कर रही है, उन्हें उम्मीद है कि 2 महीने के अन्दर दोषियों को फांसी की सजा दे दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static