गुरुग्राम: नगर निगम की सामान्य बैठक में हंगामा, अधिकारियों पर लापरवाही और फर्जीवाड़े के आरोप

7/31/2021 10:27:50 PM

गुरुग्राम (मोहित): लंबे समय के बाद आयोजित नगर निगम की सामान्य बैठक में पार्षदों ने विकास कार्यों में धांधली, करोड़ों के घोटालों और वाटर लॉगिंग की समस्या की फजीहतों को लेकर जम कर हंगामा किया। वार्डों के पार्षद नगर निगम अधिकारियों पर जहां लापरवाही और फर्जीवाड़े के गंभीर आरोप लगा रहे थे, वहीं नगर निगम कमिश्नर और शहर की मेयर साहिबा 'हम कार्यवाही करेंगे' जैसे जुमलों से वार्ड पार्षदों को शांत करवाने की कोशिशें करने में लगे थे।

पार्षद अश्वनी शर्मा ने सीएनडी वेस्ट यानी इमारती मलबे की बदहाल व्यवस्था पर अधिकारियों पर फर्जीवाड़े के गंभीर आरोप लगा शहर को मलबे में तब्दील होने के आरोप लगाए। वहीं वार्ड नंबर 29 के पार्षद कुलदीप यादव ने नगर निगम अधिकारियों को करोड़ों के विज्ञापन घोटाले पर लताड़ लगाई। कुलदीप यादव का कहना है कि नगर निगम के अधिकारी मिलीभगत करके विज्ञापन के नाम कर शहर को करोड़ों का चूना लगा रहे हैं, लेकिन विज्ञापन पॉलिसी के तहत काम करने को तैयार नहीं हैं।

वहीं बारिश में जगह-जगह वाटर लॉगिंग के बाद हुई फजीहत पर पार्षदों के सवालों पर नगर निगम अधिकारी बगले झांकते नजर आए। उनके पास इसका कोई जवाब तक नहीं था कि करोड़ों रूपये खर्च करने के बावजूद आखिर बीते 2016 से क्यों हर बार की मॉनसूनी बारिश में गुरुग्राम शहर को वाटर लॉगिंग जैसी शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ता है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

static