नगर परिषद की हाउस बैठक में जमकर हुआ हंगामा, पार्षदों में हुई हाथापाई

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2023 - 04:13 PM (IST)

चरखी दादरी (पुनीत श्योराण) : दादरी नगर परिषद में शनिवार को एक हाउस बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में पार्षदों ने जमकर हंगामा किया। बता दें कि सफाई के मुद्दे को लेकर दो पार्षदों के बीच कहासुनी हुई और मामला इतना बढ़ गया कि हाथापाई की नौबत आ गई। दूसरे पार्षदों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत करवाया। इस दौरान पार्षदों द्वारा आपत्तिजनक भाषा के प्रयोग किये जाने को लेकर महिला पार्षदों ने विरोध जताया और कानूनी कार्यवाही की मांग की। वहीं नपं चेयरमैन ने कहा कि मामला ज्यादा विरोध का नहीं था। मीटिंग शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई।

बता दें कि दादरी नगर परिषद में हाउस मीटिंग चेयरमैन बक्सी सैनी की अध्यक्षता में आयोजित की गई। मीटिंग में 94 प्रस्ताव रखे गए थे। मीटिंग शुरू होते ही कुछ पार्षदों ने शहर में चरमराई सफाई व्यवस्था को लेकर विरोध जताया। पार्षदों ने आरोप लगाया कि चेयरमैन अपने चाहते पार्षदों के वार्डों में सफाई कर्मचारी भेजते हैं जबकि दूसरे वार्डों में गंदगी जस की तस बनी हुई है। इसको लेकर अन्य पार्षदों व चेयरमैन के बीच कहासुनी हो गई। इसी दौरान नगर परिषद की हाउस बैठक में जमकर हंगामा हुआ और कुछ पार्षदों में हाथापाई तक हुई। बैठक में आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया गया, जिसका महिला पार्षदों ने विरोध करते हुए कानूनी कार्यवाही करने की बात कही।

नगर पार्षद जयसिंह लांबा ने कहा कि नपं चेयरमैन द्वारा अपने चेहतों के नाम जमीनों की रजिस्ट्री करवाई जा रही है। धरातल पर वे कोई कार्य नहीं कर रहे हैं। जिसका पार्षदों ने विरोध किया तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। वहीं पार्षद अन्नू रानी ने बताया कि शहर में काम करने की बजाय आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया गया। इस मामले को लेकर वे कानूनी कार्यवाही करेंगी। उधर नपं चेयरमैन बक्सी सैनी ने कहा कि मीटिंग में पार्षदों की अपनी बात हुई थी, कुछ देर तक हंगामा हुआ था। बाद में शांतिपूर्ण माहौल में मीटिंग का आयोजन किया गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static