शहरी निकाय मंत्री के शहर में लापरवाह निगम अधिकारी

punjabkesari.in Thursday, Dec 27, 2018 - 02:40 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): प्रदेश के विकास कार्यों का दम भरती सत्ता में आई बीजेपी सरकार का असली चेहरा उसी के मंत्री के जिले में साफ देखा जा सकता है। शहरी निकाय मंत्री कविता जैन के ग्रह जिले सोनीपत के चार लाइन रोड पर बारिश का पानी निकासी के लिए नाले बनवाने का कार्य शुरू किया गया, लेकिन बारिश का मौसम जाते ही कार्य अधूरा ही छोड़ दिया।
PunjabKesari
बरसाती नाले के बनवाने में प्रयोग किए जाने वाले लोहे के सरिये वहां पड़े होने के कारण हादसे का कारण बनते जा रहे हैं। वहीं नाले के लिए गोदे गए गड्डे भी बढ़ती धुंध के कारण हादसे का कारण बन सकते हैं। लेकिन नगर अधिकारी है कि गहरी नींद में सो रहे हैं और निगम का कोई भी अधिकारी इस मामले पर कुछ कहने या बताने को तैयार नहीं है।
PunjabKesari
गौरतलब है कि पूरे मामले में शहरी निकाय मंत्री ने खुद संज्ञान लेते हुए कहा कि अगर इस मामले में कहीं कोई लापरवाही पाई जाती है, तो दोषी अधिकारी और ठेकेदार पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

वहीं नाला बनाने वाली कंपनी के कर्मचारी का कहना है कि रास्ता साफ न हाने के कारण नाला बनवाने का कार्य बीच में रोकना पड़ा। साथ ही उसने निगम अधिकारियों को इल लापरवाही का जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि अधिकारियों ने उनकी पेमेंट रोक दी थी और इसीलिए उन्होंने अपना काम अधूरा छोड़ रखा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static