ट्रक में छिपाकर लाता था नशा, नौ किलो चूरा पोस्त के साथ चालक काबू

punjabkesari.in Thursday, Jun 09, 2022 - 02:13 PM (IST)

कुरुक्षेत्र: हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने एक ट्रक चालक को नौ किलो चूरा पोस्त के साथ काबू किया है। आरोपी चालक राजस्थान व मध्य प्रदेश से सामान में नशीले पदार्थ छिपाकर लाता था, जिसे वह हिमाचल प्रदेश और पंजाब में सप्लाई करता था। पुलिस ने आरोपी संजू वासी भिंझल जिला पटियाला पंजाब को अदालत में पेश करके छह दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

नारकोटिक्स ब्यूरो के प्रभारी निरीक्षक केवल ने बताया कि पुलिस चौकी गुमथला गढू के नजदीक टीम को गश्त के दौरान सूचना मिली कि संजू ट्रक चलाता है और चूरापोस्त भी बेचता है। वह पंजाब व हिमाचल प्रदेश से अपने ट्रक में माल लोड करके राजस्थान व मध्यप्रदेश जाता है। वहां लौटते हुए ट्रक में चूरापोस्त छिपाकर लाता है, जिसे वह पंजाब और हरियाणा में बेचता है।

वह आज भी अपने ट्रक में मध्यप्रदेश से चूरापोस्त लेकर कैथल-पिहोवा रोड से होता हुआ हिमाचल प्रदेश जा रहा है। सूचना पर टीम ने बीडीपीओ पिहोवा विकास चौधरी को साथ लेकर गुमथल गढू पुलिस चौकी के पास नजर रखनी शुरू कर दी। जैसे ही आरोपी आया तो पुलिस ने ट्रक को रुकवाकर आरोपी को काबू कर लिया। तलाशी लेने पर ट्रक से नौ किलो चूरापोस्त बरामद हुआ। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध थाना सदर पिहोवा में नशीली वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर आगे की पूछताछ के लिए रिमांड मांगा। इस पर अदालत ने आरोपी ट्रक चालक संजू को छह दिन के रिमांड पर भेज दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static