वाको इंडिया किक बॉक्सिंग में उत्तराखंड ने पहला, हरियाणा ने दूसरा स्थान हासिल किया (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Jan 11, 2019 - 04:18 PM (IST)

इंद्री (मैनपाल): वाको इंडिया किक बॉक्सिंग द्वारा देहरादून में करवाई गई नैशनल स्तर की प्रतियोगिता में इन्द्री के भादसो गांव के यश बांकुरा  ने गोल्ड मेडल हासिल किया। इसी के चलते इन्द्री के गांव भादसों में एक स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें गांव के किक बांकिसग खिलाड़ी यश बांकुरा व कोच सतविन्द्र सिंह का गांववासियों व परिजनों द्वारा फूलमालाएं डालकर स्वागत किया गया।गौरतलब है कि यश बांकुरा ने इस प्रतियोगिता में विभिन्न स्पर्धाओं में दो गोल्ड़ मेड़ल जीते है। हरियाणा ने दूसरा स्थान प्राप्त किया है।

PunjabKesari,Waco India Kick Boxing, player, game, winner, uttrakhand

वहीं एसोसिएशन ऑफ किक बॉक्सिंग हरियाणा के महासचिव सतविन्द्र सिंह ने बताया कि इस प्रतियोगिता में हरियाणा के 161 खिलाडिय़ों ने भाग लिया था। जिन्होंने 51 स्वर्ण, 38 रजत व 49 कांस्य पदक जीत कर प्रदेश का नाम रोशन किया है। उन्होंने बताया कि यह प्रतियोगिता तीन से छह जनवरी तक आयोजित की गई थी। जिसमें सभी प्रदेशों के खिलाडिय़ों ने भाग लिया। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में उत्तराखंड ने पहला, हरियाणा ने दूसरा व महाराष्ट्र ने तीसरा स्थान प्राप्त किया है।

PunjabKesari,Waco India Kick Boxing, player, game, winner, uttrakhand

खिलाड़ी यश ने कहा की इस जीत का श्रेय मेरे कोच और मेरे माता पिता को जाता है। इसके लिए उन्होंने मुझे पूरा सहयोग दिया। वहीं खिलाडी के पिता ने कहा की बच्चों को खेलो में हिस्सा जरूर लेना चाहिए। जब कोई भी खिलाडी मैडल जीत कर आता है तो उससे माँ बाप का नाम रोशन होता और साथ ही गांव, प्रदेश व देश का नाम भी रोशन होता है।

PunjabKesari,Waco India Kick Boxing, player, game, winner, uttrakhand


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static