विजिलेंस विभाग ने देर शाम मारी रेड, महिला क्लर्क रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Dec 30, 2021 - 10:15 AM (IST)

जींद(अनिल): सतर्कता विभाग की टीम ने बुधवार को तहसील कार्यालय में रजिस्टरी क्लर्क को ब्लड रिलेशन में रजिस्टरी करने की एवज में 20 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। पुलिस ने रजिस्टरी क्लर्क के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामले की जांच शुरू कर दी है।

गांव हैबतपुर निवासी बलबीर ने सतर्कता विभाग को दी शिकायत में बताया कि उसकी ब्लड रिलेशन में जमीन ट्रांसफर होनी थी। जिसकी रजिस्टरी करवाई जानी थी। रजिस्टरी करवाए जाने की एवज में रजिस्टरी क्लर्क ज्योति 20 हजार रुपए की रिश्वत मांग रही थी। जिसके आधार पर विजिलेंस के निरीक्षक बलवान सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। जिसमें डयूटी मजिस्ट्रेट के तौर पर जुलाना के बीडीपीओ अमित कुमार को नियुक्त किया गया, जबकि कार्रवाई को अंजाम देने के लिए टीम में सब इंस्पेक्टर अनिल, एएसआई बलजीत को भी शामिल किया गया। छापामार टीम ने शिकायतकर्ता को दो-दो हजार के दस नोट डयूटी मजिस्ट्रेट द्वारा हस्ताक्षरित करा पाउउर लगा कर दे दिए।

योजना केमुताबिक शिकायतकर्ता ने नोटों को कार्यालय में रजिस्टरी कलर्क ज्योति को सौंप दिया। इशारा मिलते ही छापामार दल ने ज्योति को पकड़ लिया। तालाशी लिए जाने पर दराज से रिश्वत राशि भी बरामद हो गई। सतर्कता विभाग ने बलबीर की शिकायत पर रजिस्टरी क्लर्क के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static