इलेक्टरोल बांड पर विज ने कांग्रेस पर किया पलटवार, कहा “पहले यह अपना बताए फिर दूसरों का पूछे”

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2024 - 07:29 PM (IST)

चंडीगढ़(चन्द्र शेखर धरणी): हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री तथा अम्बाला छावनी के विधायक श्री अनिल विज ने कांग्रेस द्वारा इलेक्टोरल बांड को लेकर उठाए गए सवालों पर पलटवार करते हुए कहा कि पहले यह (कांग्रेस) अपना तो बताए।   विज आज पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इनकी इंडी गठबंधन का सारा जमा करके देखों कि इनको कितना और भाजपा को कितना मिला है। इसके अलावा, एक-एक प्रदेश की पार्टियों व देश की सबसे बड़ी पार्टी को कितना मिला है, पहला यह अपना बताए फिर दूसरों का पूछे। वहीं, कांग्रेस के खाते सील होने के मामले में अनिल विज ने कहा कि इस मामले में जो कार्रवाई होगी, वह की जाएगी।

राजनीति में ऐसे-ऐसे लोग जिन्हें मर्यादा का बिल्कुल भी ख्याल नहीं : पूर्व मंत्री अनिल विज

संजय राउत द्वारा प्रधानमंत्री की तुलना औरंगजेब से करने पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि आज राजनीति में ऐसे-ऐसे लोग है जिन्हें मर्यादा का बिल्कुल भी ख्याल नहीं है और इनके जहन से यह मुगलिय शब्द क्यों बार बार निकल रहे हैं, इन्होंने इन्हें दिमाग में बिठा रखा है।

केजरीवाल पहले टवीट कर ज्ञान बांटते थे, उनकी कथनी और करनी में अंतर : अनिल विज

ईडी के सम्मन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नहीं जाने पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि हर नागरिक को कानून का सम्मान करना चाहिए और यह तो टवीट कर दूसरों को ज्ञान बांटते थे कि सीबीआई, पुलिस या ईडी बुलाए, तो उसमें सहयोग कर चाहिए। मगर, केजरीवाल की कथनी और करनी में अंतर है। इनके सरकार में आने से पहले और सरकार में आने के बाद बयान बिल्कुल विपरीत है। यह दूसरों को उपदेश देते थे और यदि आप ठीक हो तो जाओ, अपनी बात बताओं, आपको किस बात कर डर है।

टवीट पर बोले अनिल विज, “यह देशभक्ति की पंक्तियां हैं”

वहीं, पूर्व मंत्री अनिल विज द्वारा आज टवीट किया गया जिस पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि यह टवीट तो देश भक्ति की पंक्तियां है, जब हमारा स्वतंत्रता संग्राम चल रहा था यह तब की पंक्तियां है। “कुछ तो है कि हस्ती, मिटती नहीं हमारी, सदियों रहा है दुश्मन, दौरे-ए-जमां हमारा”। उधर, प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री नायब सैनी द्वारा पूर्व मंत्री अनिल विज से मिलने और चाय पीने के बयान पर उन्होंने कहा कि वो कई बार कह चुके, वो जब भी आए, उनके लिए चाय तैयार है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static