Vij in Action Mode: सुबह ली मंत्री पद की शपथ, शाम Active दिखे 'गब्बर'... अधिकारियों को लगाई इस वजह से फटकार

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 07:41 PM (IST)

अंबाला(अमन): हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज आज अंबाला कैंट पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने विज का जोरदार स्वागत किया। इसके बाद विज को अधिकारियों की बैठक लेनी थी लेकिन बैठक में ADC व SDM के इलावा इक्का दुक्का अधिकारी ही मौजूद रहे, जिस पर विज को गुस्सा आ गया। विज एक्शन में दिखे और अधिकारियों से जवाब मांगा लेकिन अधिकारी इधर उधर झांकते रहे। 

इसके बाद विज ने अधिकारियों से साफ कहा लिव द रूम। हम बाद में देख लेंगे। अनिल विज ने मीडिया से बात करते हुए कहा अधिकारियों से जवाब मांगा जाएगा कि क्या कारण है वो बैठक में नहीं आए। अगर लापरवाही मिली तो कार्रवाई भी होगी। विज ने कहा वो चाहते थे अधिकारी मौजूद रहे ताकि काम पर बात हो सके शासन और प्रशासन को मिलकर ही विकास का पहिया चलाना होता है। 

PunjabKesari

गौर रहे कि नायब सिंह सैनी गुरुवार को लगातार दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री बन गए हैं। सैनी के साथ उनके कैबिनेट मंत्रियों ने भी शपथ ली। अपनी दबंग और गब्बर की छवि के रूप में जाने और पहचाने जाने वाले प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत बीजेपी और एनडीए के प्रमुख नेताओं की मौजूदगी में मुख्यमंत्री नायब सैनी के बाद दूसरे नंबर पर शपथ ली। 

हालांकि किस मंत्री को इस बार कौन सा विभाग दिया जाएगा, इसका फैसला बाद में होगा, लेकिन अनिल विज एक ऐसा नाम है, जिसे हरियाणा का हर शख्स जानता और पहचानता है। अंबाला से लगातार सातवीं बार विधायक चुने गए अनिल विज अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। पंचकूला के सेक्टर 5 के परेड ग्राउंड में हुए शपथ ग्रहण से पहले ही अनिल विज ने बताया दिया था कि उन्हें मंत्री पद के लिए फोन आया है। एक दिन पहले उन्होंने कहा था कि पार्टी जो दायित्व देगी उसको निष्ठा के साथ निभाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static