"आगे ही नहीं, एक सप्ताह पहले भी की जा सकती है DATE..." चुनाव तारीख में बदलाव को लेकर बोले विज

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2024 - 01:47 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): बीजेपी ने हाल ही में चुनाव आयोग से चुनावों की तारीख को एक सप्ताह आगे बढ़ाने की सिफारिश की है। जिस पर विपक्ष द्वारा लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। वहीं विज ने इस पर विपक्ष द्वारा सवाल उठाये जाने पर कहा की चुनावों की डेट सिर्फ आगे ही नहीं एक सप्ताह पहले भी की जा सकती है, विज ने कहा हमारी पूरी तैयारी है अगर चुनाव आयोग चुनाव की तारीख बदल कर एक सप्ताह पहले भी कर ले तो हम तैयार हैं।

बता दें कि हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने आज अंबाला छावनी की शास्त्री कालोनी में अपने बूथ पर कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात सुनी। विज ने कहा की मोदी पहले प्रधानमंत्री हैं, जो लोगों के तन-मन और धन को ठीक रखने के लिए लगातार काम कर रहे हैं, ताकि 2047 तक देश को विकसित राष्ट्र बना सकें।

वहीं बीजेपी ने हाल ही में चुनाव आयोग से चुनावों की तारीख को एक सप्ताह आगे बढ़ाने की सिफारिश की है। विज ने इस पर विपक्ष द्वारा सवाल उठाये जाने पर कहा की चुनावों की डेट सिर्फ आगे ही नहीं एक सप्ताह पहले भी की जा सकती है, विज ने कहा हमारी पूरी तैयारी है अगर चुनाव आयोग चुनाव की तारीख बदल कर एक सप्ताह पहले भी कर ले तो हम तैयार हैं।

विनेश को टिकट देने को लेकर बोले विज

कांग्रेस ने विनेश फोगाट को टिकट देने की पेशकश की है, इसको लेकर विज ने बयान दिया की कौन पार्टी किस उम्मीदवार को टिकट देती है ये उसका फैसला है, हम भी अपने अच्छे से अच्छे केंडिडेट्स को टिकट देंगे, हमने भी दो दिन चली अपनी मैराथन मीटिंग में पेनल बना कर केंद्रीय चुनाव समिति को भेज दिया है।

अजीत पंवार द्वारा रेप करने वालों पर दिए गए ब्यान पर भी विज ने कठोर प्रतिक्रिया दी। विज ने कहा की महिलाओं पर होने वाले अत्याचार रुकने चाहिए, इसके लिए कोई भी कानून बनाना पड़े बनाओ, लेकिन इसके साथ साथ राजनेताओं, समाज शास्त्री, धार्मिक नेताओ को चाहिए की समाज को भी जागरूक करो। विज ने कहा की हर जगह डंडे से काम नहीं होता, सरकार कानून बनाये अच्छी बात है, फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में जाएं ऐसे केस ये अच्छी बात है, जो करे उसको टांग दो अच्छी बात है, लेकिन समाज को सुधारने की बात कोई नहीं कर रहा है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static