विज ने साधा सुरजेवाला पर निशाना, न जाने इन्हें कौन सी बीमारी है जिसका ईलाज भी नहीं हो सकता

2021-06-19T13:58:47.29

अंबाला(अमन):  किसान आंदोलन की आड़ में अब आपराधिक गतिविधियां बढ़ती जा रही हैं। ऐसे में इन मामलों को लेकर अब सरकार भी गंभीर होती नजर आ रही है। आंदोलन में हो रही घटनाओं पर आज प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने बड़ी प्रतिक्रिया दी। विज ने कहा कि अब किसान आंदोलन किसान नेताओं के हाथ से निकल गया है। विज ने बताया कि अगर कोई आंदोलन होता है तो उसे संभालने की जिम्मेदारी उस आंदोलन के नेताओं की होती है लेकिन यहां हो रही घटनाओं से ऐसा लग रहा है कि अब किसान नेताओं के हाथ से आंदोलन निकल गया। वहीं विज ने बताया कि ऐसी जितनी भी घटनांए हो रही हैं सरकार ऐसे मामलों पर निरंतर कार्रवाई भी कर रही है। 

महामारी , महंगाई और मोदी सरकार को देश के लिए हानिकारक बता रहे रणदीप सुरजेवाला आज एक बार फिर अनिल विज के निशाने पर आ गए। विज ने सुरजेवाला के ब्यान पर पलटवार करते हुए कहा कि सुरजेवाला को न जाने कौन सी बीमारी है और उनका ईलाज भी नहीं हो सकता। विज ने बताया कि देश में पीएम ने हालातों को बखूबी संभाला है और आज अन्य देशों के मुकाबले भारत बेहतर स्थिति में है।  हरियाणा में मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चाओं पर भी अनिल विज ने विराम लगा दिया। विज ने कहा कि ऐसी चर्चाएं न तो उन्होंने सुनी है और न ही ऐसी चर्चाएं कहीं हैं। 

एसवाईएल के पानी का मामला अब एक बार फिर केंद्र के दरबार में जा पहुंचा है। अब केंद्रीय जल शक्ति मंत्री ने पँजाब के सीएम से एक बार फिर मध्यस्तता करने की पहल की है, लेकिन एसवाईएल को लेकर पहले दिन से अड़ियल रवैया दिखा रहा पँजाब क्या इस बार बातचीत से मानेगा। इस सवाल के जवाब में गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि बातचीत पहले भी कई बार हो चुकी है और अब केंद्र ने एक बार फिर प्रयास किया है तो अगर बातचीत से मसला हल होता है तो बहुत अच्छी बात है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static