भट्टा मालिक की हत्या के मामले में ग्राम सचिव गिरफ्तार, एक दिन के रिमांड पर

6/29/2020 6:06:03 PM

सोहना (सतीश): शुक्रवार को ईंट भट्टा मालिक की दिनदहाड़े हत्याकांड मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए एक आरोपी ग्राम सचिव को गिरफ्तार आरोपी की कार इस हत्याकांड में इस्तेमाल की गई। आरोपी ग्राम सचिव गांव अलीपुर का रहने वाला है, पुलिस ने उसे 1 दिन के रिमांड पर लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि पुरानी रंजिश के कारण मुरथल निवासी धर्मेन्द्र ने भट्टा मालिक वीरेंद्र दायमा की हत्या की है।

गौरतलब है कि मृतक वीरेंद्र दायमा का भाई नरेन्द्र दायमा हत्या के मामले में काफी समय से जेल में सजा काट रहा है। वह कुछ समय पहले पैरोल पर बाहर आया था। भट्टा मालिक हत्याकांड के मामले में सोहना पुलिस ने एक दिन के अंदर ही मामले का खुलासा कर आरोपी ग्राम सचिव अमित डागर को अलीपुर बस अड्डे से गिरफ्तार किया। वारदात में इस्तेमाल होने वाली सफेद ऑल्टो कार जो अमित डागर की ही थी, उसे भी बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस अन्य दो आरोपियों की तलाश कर रही है। वहीं सोहना पुलिस ने अमित डागर को 1 दिन के रिमांड पर लिया है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी कार को मुरथल निवासी धर्मेंद्र व हरिया खेड़ा निवासी ललित ने मांगा था व इस हत्याकांड को अंजाम दे दिया। पुलिस ने खुलासा किया कि काफी समय पहले धर्मेंद्र के पिता की हत्या हो गई थी, जिस जुर्म में भट्टा मालिक का भाई नरेन्द्र दायमा भोंडसी जेल में सजा काट रहा है। पिता की हत्या को लेकर ही धर्मेंद्र ने इस ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।


Shivam

Related News