अवैध कब्जे हटवाने गई तहसीलदार की टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला(video)

punjabkesari.in Wednesday, May 30, 2018 - 04:36 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना के सैनी पूरा गांव में हाइवे से लगती जमीनों पर हुए अवैध कब्जों को छुड़वाने गई टीम पर गांव के कुछ लोगों ने हमला कर दिया। जिस में नायब तहसीलदार समेत दो और कर्मचारियों को मामूली चोट आई है। इस मामले में पुलिस ने तहसीलदार के बयान पर गांव के सरपंच समेत करीब 15 से 20 लोगों के खिलाफ गाली-गलौच कर सरकारी काम में बाधा डालने व जान से मारने की कोशिश का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को मौके से गिरफ्तार किया वहीं अन्य आरोपियों को पकडऩे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

गोहाना के एसडीएम आशीष वशिष्ठ ने बताया की गांव सैनीपुरा में जिला उपायुक्त के आदेश पर अवैध कब्जा हटवाने के लिए तहसीलदार व नायब तहसीलदार के इलावा हाइवे के अधिकारियों की टीम गई हुई थी। तहसीलदार ने हाइवे के पास की जमीनों पर लोगों अपने अवैध कब्जे हटाने के लिए दो से तीन घंटे का समय भी दिया, लेकिन उसके बाद भी कब्जाधारियों ने उनकी बात को अनसुना कर दिया। जिसके बाद नायब तहसीलदार उन्हें दोबारा से समझाने गए तो कुछ ग्रामीणों ने गाली गलोच करते हुए कब्ज़ा हटाने गई टीम पर हमला कर दिया।

जिसमें नायब तहसीलदार समेत दो और कर्मचारियों को मामूली चोट आई हैं। उनका मेडिकल करवाया गया है। इस मामले में गोहाना सदर थाना पुलिस को मौके पर बुलाकर नायब तहसीलदार राजबीर सिंह दहिया ने बयान पर गांव के सरपंच समेत 15 से 20 लोगों के खिलाफ गाली-गलौच करने और सरकारी काम में बाधा डालते हुए जान से मारने की कोशिश का मामला दर्ज कर तीन लोगों को मौके से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static